Joshimath Crisis: डोंट शूट द मैसेंजर… कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की पीएम मोदी को दो टूक

Joshimath Crisis: डोंट शूट द मैसेंजर… कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की पीएम मोदी को दो टूक

अमृत विचार।  जोशीमठ त्रादसी को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। वहीं इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि संकट को हल करने और लोगों की समस्याओं का समाधान खोजने के बजाय, सरकारी एजेंसियां इसरो की रिपोर्ट पर प्रतिबंध लगा रही हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी से अपील की कि जोशीमठ से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाए।

कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकारी परामर्श की आलोचना की 
कांग्रेस अध्यक्ष ने उस सरकारी परामर्श की आलोचना की, जिसमें इसरो और कई अन्य सरकारी संगठनों एवं संस्थानों को पूर्व अनुमति के बिना जोशीमठ की स्थिति पर मीडिया से बातचीत या सोशल मीडिया पर जानकारी साझा नहीं करने को कहा गया है। खड़गे ने कहा कि जोशीमठ के बाद अब कर्णप्रयाग और टिहरी गढ़वाल में भी घरों की दीवारों में दरारें आने की खबरें आ रही हैं।’ 

Read Also: Joshimath Crisis: भूमिगत जल रिसाव से बढ़ा खतरा, प्रशासन अलर्ट, फिर भी चुनौती बरकरार

मैसेंजर को सजा मत दीजिए मोदी जी-खड़गे
उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘संकट को हल करने और लोगों की समस्याओं का समाधान खोजने के बजाय, सरकारी एजेंसियां इसरो की रिपोर्ट पर प्रतिबंध लगा रही हैं और अपने अधिकारियों को मीडिया से बातचीत करने से रोक रही हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से आग्रह है कि जो वास्तविक स्थिति बता रहें हैं, उनको सजा मत दीजिए (डोंट शूट द मैसेंजर).’ । 

देखिए ट्वीट..