हल्द्वानी: सड़क पर दुकानदारों ने जमाया कब्जा, लगा रहा जाम

हल्द्वानी: सड़क पर दुकानदारों ने जमाया कब्जा, लगा रहा जाम

हल्द्वानी, अमृत विचार। शहर का सबसे व्यस्त चौराहा काला डुंगी जहां पर कालू सिद्ध मंदिर स्थित है। सड़कों पर अतिक्रमण के चलते आए दिन जाम कि स्थिति बनी रहती है। राहगीरों एवं वाहन चालकों को मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ता है। शहर के अंदरूनी हिस्सों की यातायात व्यवस्था चरमरा गई है।

सड़कों पर अतिक्रमण करने और यातायात पुलिस की अनदेखी के चलते आमजनों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बाजार के हालात इतने खराब है कि चौड़ी सड़कें दुकानें खुलते ही सिकुड़ने लगती है। बाकी सड़क पर दुकानदारों एवं ग्राहकों के वाहन सड़े हो जाते हैं। हिस्से में एक चौथाई सड़क ही आवागमन के लिए आती है। 

बाजार क्षेत्र में सुबह से लेकर देर रात यातायात व्यवस्था में अवरोध पैदा होने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा  है।  जाम का मुख्य कारण रेवड़ी ठेले वालों के अतिक्रमण के चलते सड़क को ही दुकानों में बदल तब्दील कर देते है। जिससे यातायात व्यवस्था आए दिन बाधित हो रही है। जाम कि समस्या को लेकर दो सप्ताह पूर्व व्यापारी वर्ग के लोगों ने आइजी को ज्ञापन भी सौंपा था। लेकिन अभी तक इस समस्या का समाधान नहीं हो सका। जल्द ही अतिक्रमण का समाधान नहीं निकला तो किसी दिन अनहोनी की आशंका भी हो सकती है।    

Read Also: हल्द्वानीः गणतंत्र दिवस की तैयारी में जुटे CRPF के एएसआई की मौत - Amrit Vichar