बरेली: तिहरे हत्याकांड का आरोपी परमवीर भूमाफिया घोषित

बरेली: तिहरे हत्याकांड का आरोपी परमवीर भूमाफिया घोषित

बरेली, अमृत विचार। कटरी में जमीनी जंग को लेकर हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी सरदार परमवीर सिंह को भूमाफिया घोषित किया गया है। आरोपी पर 280 बीघा सरकारी जमीन कब्जा करने का आरोप है। जिसे पुलिस प्रशासन ने हाल ही में कब्जा मुक्त कराया था। परमवीर सिंह मौजूदा समय में शाहजहांपुर की जेल में है।

ये भी पढ़ें- बरेली: तेज बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को हुआ नुकसान

जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में गत दिनों जिला स्तरीय एंटी भूमाफिया कमेटी की बैठक हुई थी। बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया, अपर जिलाधिकारी प्रशासन, राजकुमार अग्रवाल पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने हिस्सा लिया था। कमेटी ने तहसील फरीदपुर के परमवीर सिंह को 280 बीघा सरकारी जमीन कब्जा करने के आरोप में भूमाफिया घोषित किया है। परमवीर सिंह मूलरूप से सेक्टर-44 बी चंडीगढ़ का निवासी है। उसपर तिहरे हत्याकांड समेत कई अन्य मामलों में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कोर्ट के फैसले का पुलिस को इंतजार, खाका तैयार
इस हत्याकांड में तीसरे किरदार के रूप में अपनी भूमिका निभाने वाले आगरा निवासी सुभाष और विरेन्द्र पाठक की गिरफ्तारी का खाका पुलिस ने तैयार कर लिया है। पुलिस को अब पाठक भाइयों द्वारा कोर्ट में लगाए गए अग्रिम जमानत की अर्जी के फैसले का इंतजार है। मामले में 30 जनवरी को सुनवाई होनी है।

सुरेश को भी दूसरे जेल में शिफ्ट करने की तैयारी
अब पुलिस सुरेश तोमर उर्फ प्रधान को भी दूसरी जेल में शिफ्ट करने की तैयारी में है। पुलिस ने सोमवार को बरेली जिला जेल से आरोपी परमवीर सिंह को शाहजहांपुर, सुरेश प्रधान के बेटे विपिन तोमर को बदायूं, दूसरे बेटे विकास तोमर को पीलीभीत और सूरजपाल सिंह को रामपुर जेल भेजा था।

कटरी तिहरा हत्याकांड के आरोपी सरदार परमवीर सिंह को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गत दिनों हुई जिला स्तरीय एंटी भूमाफिया कमेटी की बैठक में भूमाफिया घोषित किया गया है। परमवीर सिंह ने 280 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा किया था। जिसे पुलिस प्रशासन ने मुक्त कराया था।- अखिलेश कुमार चौरसिया, डीआईजी/एसएसपी

ये भी पढ़ें- बरेली: चार साल की लंबी जांच, समिति भंग होने से शिक्षक-कर्मचारी खुश