लखनऊ बिल्डिंग हादसा : मलबे में महिला का मिला शव, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई तीन

लखनऊ बिल्डिंग हादसा : मलबे में महिला का मिला शव, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई तीन

अमृत विचार,लखनऊ। राजधानी के अलाया अपार्टमेंट हादसे में अब तक तीन महिलाओं की मौत हो चुकी है। दो महिलाओं के मौत की पुष्टि बीते बुधवार को हुई थी,जबकि गुरूवार को मलबे से एक और महिला का शव मिला है। 

दरअसल,राजधानी के वजीर हसन रोड पर अलाया अपार्टमेंट हादसे में रेस्क्यू का काम तकरीबन 20 घंटे से ज्यादा समय तक जारी रहा। वहीं गुरुवार को भी मलबा हटाने के समय एसडीआरएफ की टीमे तैनात रहीं। मलबा हटाते समय एक महिला का शव मिला है। रेस्कयू ऑपरेशन के समय महिला का शव बाहर निकाला गया है। इसमें अब तक 16 लोगों को बचाया गया है। वहीं दो महिलाओं की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई। ये दोनों महिलाएं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हैदर की मां बेगम हैदर और उनकी पत्नी उज्मा हैदर हैं। जबकि गरुवार को मिले महिला के शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

बीते बुधवार को सपा नेता अब्बास हैदर ने अस्पताल पहुंच कर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये थे। पत्नी और मां का शव मिलने में देरी होने के कारण अब्बास हैदर के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने साफ तौर पर सुविधाओं की कमी के कारण राहत एवं बचाव कार्य में देरी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने राहत एवं बचाव कार्य में जुटे अधिकारियों को लापरवाह बताया था।

यह भी पढ़ें : अयोध्या : भारतीय किसान यूनियन ने मांगों को लेकर उप जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

 

ताजा समाचार