Pathaan: कश्मीर में धमाल मचाया 'पठान', तोड़ा 32 साल का रिकॉर्ड... सिनेमा हॉल के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

Pathaan: कश्मीर में धमाल मचाया 'पठान', तोड़ा 32 साल का रिकॉर्ड... सिनेमा हॉल के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म 'पठान' अब कश्मीर के थियेटर्स में भी रिकॉर्ड तोड़ रही है। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  स्टारर फिल्म 'पठान' ने कश्मीर में वो धमाका मचाया हुआ है। फिल्म को देखने के लिए कश्मीर में लाइन लगी है और थियेटर हाउसफुल हो गए हैं। 32 साल बाद ऐसा हुआ है जब कश्मीर में कोई थियेटर हाउसफुल हुआ है। फिल्म को 26 जनवरी का फायदा भी मिला और दूसरे दिन का कलेक्शन 70 करोड़ पहुंच गया।

कश्मीर घाटी के सिनेमाघरों में 32 साल के रिकॉर्ड टूटने की जानकारी मशहूर मल्टीप्लेक्स चेन INOX Leisure Ltd ने ट्वीट करके दी है। कि  'आज देश में पठान उन्माद के साथ कश्मीर घाटी में 32 साल बाद हाउसफुल का कीमती साइन वापस लाने के लिए हम किंग खान के आभारी हैं। धन्यवाद शाहरुख खान।

सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी पठान 
शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के साथ कई महीने बाद पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है और फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को कहा कि फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में कुल 106 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म पठान ने पहले दिन हिंदी में 55 करोड़ का बिजनेस किया है। यह पहली बार है जब किसी हिंदी फिल्म ने इतना बड़ा कलेक्शन किया है। इससे पहले रिकॉर्ड ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' के नाम था, जिसने ओपनिंग डे पर 51.60 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे नंबर पर थी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जिसने पहले दिन 50.75 करोड़ का कारोबार किया था।

फिल्म बुधवार को देशभर के 5,000 से ज्यादा सिनेमा हॉल में रिलीज हुई। यशराज फिल्म्स ने बुधवार को कहा कि फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए उत्साहजनक नतीजे मिलने के बाद इसने देश भर में देर रात 12.30 बजे एक और लेट नाइट शो जोड़ा है। फिल्म ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, दर्शकों की अच्छी मांग को देखते हुए फिल्म को 300 और सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें:- राधिका मदान ने फिल्म 'Rumi Ki Sharafat' को दिखाई हरी झंडी, शुरू हुई शूटिंग