हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों पर दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा : मौलाना तौकीर

15 मार्च को बरेली से निकलेगी तिरंगा यात्रा, 20 मार्च को दिल्ली पहुंचकर राष्ट्रपति को सौंपेंगे ज्ञापन 

हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों पर दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा : मौलाना तौकीर

रामपुर,अमृत विचार। इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया जाए। कहा कि किसी भी कीमत पर मुल्क को टूटने नहीं दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए हमला बोला। कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था लेकिन, कोई सुनवाई नहीं होने पर 15 मार्च को बरेली से तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी जोकि, 20 मार्च को राष्ट्रपति भवन पहुंचेगी। तिरंगा यात्रा में कितनी भीड़ होगी इसका उन्हें अंदाजा नहीं है दिल्ली पहुंचकर15 लोग राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि राष्ट्रपति महिला होने के नाते उनकी मांगों को नजरअंदाज नहीं करेंगी। 

दिल्ली जाते हुए शनिवार की दोपहर हाईवे स्थित एक होटल में मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि तास्सुब की सरपरस्ती हिन्दुस्तान की हुकूमत कर रही है। हिन्दू राष्ट्र की आवाज उठाने वाले मुल्क के टुकड़े कराना चाहते हैं और मुल्क के टुकड़े नहीं होने दिए जाएंग। मुसलमानों का कत्ल किया जा रहा है और मुस्लिमों के कातिलों को हीरो के तौर पर पेश किया जा रहा है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई कराए जाने के लिए 15 मार्च को इत्तेहादुल मिल्लत कांफ्रेंस के बैनर तले तिरंगा यात्रा बरेली से निकाली जाएगी।

जोकि, 15 मार्च की शाम को रामपुर पहुंचेगी और रात को रामपुर में रुककर 16 मार्च को दिल्ली के लिए रवाना होगी। कहा कि तिरंगा यात्रा में कोई नारेबाजी नहीं होगी और कोई पट्टी भी नहीं ली जाएगी। कहा कि खालिस्तान की मांग करने वालों पर कार्रवाई हो रही है इसी तरह हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों पर भी कार्रवाई की जाए, अन्यथा मुस्लिम राष्ट्र की मांग की जाने लगेगी।  प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह महाभारत के धृतराष्ट्र बने हुए हैं और मुसलमान पांडवों की तहर कमजोर हो गए हैं। कहा कि जो बम फोड़ते थे आज वही तख्ते हुकुमत पर बैठे हुए हैं।

ये भी पढ़ें :  गाजियाबाद की महिला टैक्सी चालक की हत्या, रामपुर में मिला शव