हल्द्वानी: छात्र पर हमला करने वाले रॉक और जगुआर समेत तीन गिरफ्तार

लोगों पर रौब गांठने के लिए शातिरों ने रॉक और जगुआर जैसे रखे थे उपनाम

हल्द्वानी: छात्र पर हमला करने वाले रॉक और जगुआर समेत तीन गिरफ्तार

तमंचे की बट मारने वाले अक्कू ठाकुर की तलाश, तमंचा किया गया बरामद

हल्द्वानी, अमृत विचार। परीक्षा देकर लौट रहे इंटर के छात्र और उसके चचेरे भाई पर हमला करने वाले शातिरों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शातिरों ने लोगों पर रौब गांठने के लिए अपने उपनाम डब्ल्यूडब्ल्यूडी सुपर स्टार रॉक और जगुआर के नाम पर रखे थे। फिलहाल पुलिस को तमंचे की बट से हमला करने वाले अक्कू ठाकुर की तलाश है। नामजद कुछ आरोपियों पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

शांतिनगर भोटियापड़ाव निवासी उर्बा दत्त शर्मा पुत्र स्व. तारा दत्त शर्मा के पुत्र रितान्शु शर्मा व रितांशु के चचेरे भाई राहुल पर बीते सोमवार को मयंक, रोहित आर्या उर्फ जगुआर, राहुल सोराली, अक्कू ठाकुर और अन्य लड़कों ने डंडों व तमंचे की बट से हमला कर दिया था।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले में पुलिस ने रोहित आर्या, राहुल सुराड़ी उर्फ जगुआर और सौरभ सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में प्रियांक उर्फ रॉक का नाम सामने आया है।

पुलिस के मुताबिक रितांशु और मयंक के बीच बस में बैठने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद मयंक ने मौके पर साथियों के बुला लिया। तमंचे की बट से आरोपी अक्कू ठाकुर ने हमला किया था, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने तमंचा बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपियों में कुछ हिस्ट्रीशीटर हृदयेश कुमार के साथी हैं, जिन पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।