प्रयागराज : माफिया अतीक के कुनबे में दो फाड़, अलग हुईं अशरफ की पत्नी

प्रयागराज : माफिया अतीक के कुनबे में दो फाड़, अलग हुईं अशरफ की पत्नी

प्रयागराज, अमृत विचार। उमेश पाल हत्या कांड में अशरफ का परिवार अब अत्तीक से अलग होता दिखाई दे रहा है। बुधवार को अशरफ की पत्नी ने साफ भी कर दिया कि वो अपने पति और भाई के लिए इंसाफ मांग रही है। क्योंकि उसके पति और भाई को इस वारदात में साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उमेश पाल हत्या कांड के मुख्य आरोपी बरेली जेल में बन्द अशरफ की पत्नी ने बुधवार को मीडिया के सामने पूरे मामले में फिर से अपनी सफाई पेश की है।

अशरफ की पत्नी जैनब का कहना है कि इस वारदात में अशरफ का नाम बिना वजह शामिल किया जा रहा और पुलिस उनके भाई सद्दाम पर भी मुकदमा दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

जबकि मेरा भाई सद्दाम का इन चीजों से कोई लेना देना नही है हमारे घर के लोगो को परेशान किया जा रहा।  अशरफ की पत्नी के मुताबिक सद्दाम बरेली जेल में 6 महीनों से अशरफ से मिलने भी नही गया था। उसके बाद भी पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। अशरफ की पत्नी को मीडिया के सामने लाने के लिए उनके वकील ने पहले पत्रकारो को कचेहरी बुलाया, लेकिन ये सूचना पुलिस को मिल गयी और कचेहरी के गेट पर पुलिस का पहरा लगा दिया गया। जिसके बाद सिविल कोर्ट में अशरफ की पत्नी पहुंची लेकिन पुलिस वहां भी पहुंच गयी ।

इसी अवधि में अशरफ की पत्नी ज़ैनब ने कुछ मीडिया के लोगो से अशरफ की जान को खतरा बताया है। अशरफ की पत्नी ज़ैनब की बातों से साफ हो गया है कि अतीक अहमद कुनबे से उसने किनारा कर लिया है। 

यह भी पढ़ें : लखनऊ : कम समय में पूरा होगा लखनऊ से राम मंदिर का सफर