बरेली: पूर्व राजस्व अधिकारी ने किराए की तीन दुकानों में करा दिया निर्माण, अब हुईं सील

बरेली: पूर्व राजस्व अधिकारी ने किराए की तीन दुकानों में करा दिया निर्माण, अब हुईं सील

ताला(DEMO IMAGE)

बरेली, अमृत विचार। नगर निगम में गड़बड़ियों का कोई अंत नहीं है। निगम के ही अफसर ने नियमों को ताक पर रखकर तीन दुकानों का स्वरूप बदलने का आदेश जारी कर दिया। इसके बाद निगम के कर्मचारी की मौजूदगी में दुकानों में पक्का निर्माण कर लिया गया। बुधवार को मामला खुलने के बाद अपर नगर आयुक्त ने तीनों दुकानों को सील करा दिया।

यह भी पढ़ें- बरेली: शहाबुद्दीन ने प्रशासन से की मांग, बोले- मस्जिदों से लाउडस्पीकर न उतारे पुलिस

जिला अस्पताल के सामने सिविल सर्जन बंगला टिन शेड मार्केट है जिसमें नगर निगम की पांच दुकानें हैं जो उसने किराए पर दे रखी हैं। ये टिन शेड में थीं, निगम की शर्त के मुताबिक किरायेदार दुकान के स्वरूप में कोई परिवर्तन नहीं कर सकता लेकिन फिर भी 2018 में तत्कालीन राजस्व प्रभारी ने दुकानों का स्वरूप बदलने का आदेश कर दिया। इसके बाद निगम के ही नायब मोहर्रिर ने दुकानों पर लिंटर डलवा दिया। तत्कालीन नगर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव के समय हुई इस गड़बड़ी पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

हाल ही में रेंट विभाग की राजस्व वसूली प्रक्रिया के दौरान बुधवार को जिला अस्पताल के सामने चेकिंग के दौरान राजस्व निरीक्षक खूशबू भारद्वाज ने यह गड़बड़ी पकड़ी तो इसकी जानकारी राजस्व प्रभारी अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह को दी। अपर नगर आयुक्त ने फौरन तीनों दुकानों को सील करा दिया। नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स ने बताया कि प्रकरण की जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- MJPRU: पीएचडी में प्रवेश के लिए 17 मार्च को होगी स्पॉट काउंसिलिंग, जानें डिटेल्स