खबर का असर: गोदाम से मिली 2200 बोतल एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक खाद्य विभाग ने की सीज

खबर का असर: गोदाम से मिली 2200 बोतल एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक खाद्य विभाग ने की सीज

बहराइच, अमृत विचार। शहर निवासी पांच बच्चे  एक्सपायरी फ्रूटी के सेवन से फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए थे। इस खबर को अमृत विचार पोर्टल ने शुक्रवार को प्रमुखता से चलाया था। इसके बाद हरकत में आई खाद्य विभाग की टीम ने गोदाम पर छापेमारी करते हुए 2200 बोतल एक्सपायर कोल्ड ड्रिंक्स बरामद कर सीज कर दिया है।

29

बहराइच शहर के पीपल तिराहा स्थित एक दुकान से नाजिर पुरा मोहल्ले के बच्चों ने फ्रूटी खरीदी। इसके बाद उसका सेवन कर लिया। फ्रूटी दो माह पूर्व ही एक्सपायर हो चुकी थी। इसके सेवन से पांच बच्चे फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। इस खबर को अमृत विचार पोर्टल ने शुक्रवार दोपहर में प्रमुखता से चलाया था जिसके बाद यह सोशल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद इस खबर का संज्ञान लेकर खाद्य विभाग के अधिकारियों की टीम न छापेमारी की।

खाद्य विभाग के अभिहित अधिकारी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित गोदाम पर शनिवार को दूसरे दिन भी अभियान चलाया गया। यहां पर 2200 बोतल एक्सपायरी कोल्ड ड्रिंक बरामद हुई। जिसे सीज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रांकु ट्रेडर्स के गोदाम पर एक्सपायर कोल्ड ड्रिंक मिली है। जवाब मांगा गया है। इसके बाद आगे की कार्यवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: एक्सपायरी फ्रूटी पीने से पांच बच्चों को हुआ फूड प्वाइजनिंग