अयोध्या: बाइक की डिग्गी तोड़ मोबाइल चोरी का आरोपी गिरफ्तार  

अयोध्या: बाइक की डिग्गी तोड़ मोबाइल चोरी का आरोपी गिरफ्तार  

अमृत विचार, अयोध्या। साढ़े तीन माह पूर्व फैक्ट्री से मजदूरी कर वापस लौट रहे मजदूर के बाइक की डिग्गी तोड़ मोबाइल और पर्स चोरी के मामले में कैंट थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी का मोबाइल भी बरामद किया है।  

पुलिस ने पीड़ित थाना क्षेत्र के गद्दोपुर निवासी रोशन लाल यादव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया था। पीड़ित का का कहना था कि 6 दिसंबर की शाम वह फैक्ट्री से काम काज निपटाकर वापस अपने घर जा रहा था। रास्ते में अब्बू सराय स्थित गद्दोपुर रेलवे क्रॉसिंग के निकट अपनी बाइक खड़ी कर लघु शंका करने लगा तो इसी दौरान उसकी बाइक की डिग्गी से मोबाइल और पर्स निकाल लिया गया।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि एसएचओ केके मिश्र ने चौकी प्रभारी सहादतगंज के साथ बिजली पासी किला के पास से विवेक शुक्ला निवासी जौदिन मऊ थाना शुकुल बाजार जनपद अमेठी हाल पता पुलिस लाइन फैजाबाद के बगल जिला अस्पताल के पीछे को गिरफ्तार किया है। उसके पास से मजदूर से चोरी मोबाईल बरामद हुआ है, आरोपी का चालान किया जा सकता रहा है। इसके खिलाफ लखनऊ के विभूति खण्ड थाने में पहले से लूट, आर्मस एक्ट और मारपीट के तीन केस दर्ज मिले हैं।

ये भी पढ़ें - मथुरा में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, मुठभेड़ के बाद तीन अपराधी गिरफ्तार