बरेली: दबंगों ने इमाम को कमरे से निकालकर डाला ताला, नई और पुरानी कमेटी के बीच में चल रहा है विवाद

इमाम ने लगाया मारपीट और धमकी देने का आरोप

बरेली: दबंगों ने इमाम को कमरे से निकालकर डाला ताला, नई और पुरानी कमेटी के बीच में चल रहा है विवाद

बरेली, अमृत विचार : प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कोहाड़ापीर पेट्रोल पंप के पास स्थित मस्जिद के इमाम के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की और कमरे से निकाल दिया। जानकारी मिलने पर कमेटी के लोगों के साथ इमाम थाने पहुंचे और शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की।

ये भी पढ़ें - बरेली: जिला अस्पताल में मलेरिया का खतरा, कई जगह जल भराव

बिहार के जिला कटिहार के थाना बलरामपुर के गांव महादेवपुर निवासी अब्दुल हलीम ने बताया कि मस्जिद में मरम्मत का कुछ कार्य चल रहा है। इसलिए वह अस्थाई तौर पर मस्जिद और वक्फ की संपत्ति पर बने कमरे में रह रहे थे। मंगलवार को नौ लोग आए और मारपीट करके कमरे से निकाल दिया। आरोप है कि दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक की बट से पीटा और जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद आरोपियों ने वक्फ के कमरे में जबरन ताला डाल दिया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। मारपीट के बाद कमेटी के लोगों के साथ इमाम प्रेमनगर थाने पहुंचे और शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। उधर दूसरे पक्ष के मुज्जफर और कशान ने बताया कि वह संपत्ति उनके पास वर्षों से है।

उसका किराया भी दे रहे हैं। इंस्पेक्टर प्रेमनगर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इमाम की ओर से की गई शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - बरेली: रक्षा अध्ययन में पीजी फोरम फेयरवेल का आयोजन