शाहजहांपुर: बाजार में सांड ने युवक को पटककर मारडाला, मची अफरा-तफरी

शाहजहांपुर: बाजार में सांड ने युवक को पटककर मारडाला, मची अफरा-तफरी

निगोही, अमृत विचार। निगोही-बीसलपुर मार्ग पर कैमुआ पुल के निकट युवक सब्जी लेने के लिए गया। अचानक सांड ने उसे सींग मारकर पटक दिया और घायल हो गया। लोगों ने सांड को मारकर भगाया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई। सांड कई लोगों को हमला करके घायल कर चुका है।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर निवासी 35 वर्षीय राजकुमार पुत्र रामपाल ने शाम छह बजे पैदल कैमुआ पुल पर बाजार में सब्जी लेने के लिए गया था। वह सब्जी खरीद रहा था। इसी दौरान सांड़ ने उस हमला कर दिया और वह सड़क की तरफ भागा।

सांड ने पीछा करके उसे सींग मारकर घायल कर दिया। ग्रामीण लाठी और डंडे लेकर दौड़ पड़े और सांड को मारकर भगाया। सांड ने उसके पेट में सींग मार दिया था। लोगों ने घायल के परिवार वालों को सूचना दी। परिवार वाजे सब्जी बाजार में पहुंचे और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए।

डाक्टर ने घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिवार वाले घायल राजकुमार को लेकर जिला अस्पताल आ रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिवार वाले उसका शव वापस ले गए और थाने पर सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराया। उसकी पत्नी का नाम अंकिता और दो बच्चे है।

मौत से उसकी पत्नी और परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल है। इधर कस्बा के लोगों ने बताया बाजार में मेन रोड पर दिन भर सांड और आवारा गाए घूमती रहती है। कई लोगों को पहले सांड़ घायल कर चुका है। जिला प्रशासन को आवारा जानवरों को पकड़कर गौशाला भेजने के लिए कई बार अवगत कराया गया। ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: शराब फैक्ट्री फिर शुरू कराने को सांसद से मिले कर्मचारी

ताजा समाचार

श्रीनगर में अब नहीं है कोई स्थानीय आतंकवादी: श्रीनगर पुलिस
जौनपुर में पेयजल के लिए हाहाकार, महिलाओं ने सभासद प्रतिनिधि को बनाया बंधक-Video
लखीमपुर-खीरी: सपा सरकार में दंगा होता था, रोज लगता था कर्फ्यू...अब किसी की आंख दिखाने तक की हिम्मत नहीं- सीएम योगी
बरेली: गर्मी में कॉटन की प्रिंटेड टी-शर्ट रखेगी कूल, बाजार में बढ़ी डिमांड
गोंडा: कुर्क होगी रंगदारी मांगने के आरोपी की संपत्ति, डुग्गी मुनादी कराकर पुलिस ने घर पर चस्पा की कुर्की की नोटिस
Unnao: विद्युत संकट बढ़ने की आशंका से त्रस्त उपभोक्ता; चुनाव के बावजूद लगातार जारी बिजली की आवाजाही