Bareilly : माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को लेकर लखनऊ में दाखिल हुई पुलिस, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Bareilly : माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को लेकर लखनऊ में दाखिल हुई पुलिस, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बरेली, अमृत विचार। माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को लेकर पुलिस लखनऊ में दाखिल हुई। पुलिस अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले जा रही है जहां पुलिस उनको कोर्ट के सामने पेश करेगी।

प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल अपहरण कांड में 28 मार्च को सजा सुनाई जा सकती है। इस अपहरण कांड में माफिया अतीक अहमद के साथ उसका छोटा भाई अशरफ भी आरोपी है। अशरफ करीब ढाई साल से बरेली जिला जेल में बंद है। उसे न्यालालय में पेश करने के लिए प्रयागराज पुलिस की टीम रविवार देर रात बरेली पहुंचीं। 

अशरफ को बरेली से प्रयागराज ले जाने की तैयारी पूरी कर ली गई थी। प्रयागराज एसटीएफ अशरफ अहमद को लेकर प्रयागराज ले जा रही है। 28 मार्च को एमपी एमएलए कोर्ट में अशरफ और अतीक की गवाही है। 

प्रयागराज के न्यायालय ने अशरफ का प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। प्रयागराज पुलिस जेल में ही वारंट तामील कराने के बाद उसे लेकर सड़क मार्ग से रवाना हो गई है। उसकी रवानगी के दौरान कड़ी सुरक्षा है। बता दें कि अशरफ उमेश पाल हत्याकांड में भी नामजद है। 

प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के बाद गवाह उमेश पाल का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उस मामले में 28 मार्च को सजा सुनाई जा सकती है। इसी मामले में प्रयागराज न्यायालय में पेश करने के लिए बरेली जेल से अशरफ को ले जाया जा रहा है। 

उधर, साबरमती जेल से अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज पुलिस रवाना हो गई है। उमेश पाल अपहरण कांड में फैसला आने के दौरान अपहरण कांड के दोनों आरोपी भाई अदालत में मौजूद रहेंगे। 

जिला जेल के वरिष्ठ जेल अधीक्षक राजीव शुक्ला ने बताया कि अभी अशरफ को प्रयागराज भेजने का कोई निर्देश नहीं आया है। निर्देश मिलते ही उसका पालन किया जाएगा। हालांकि आईजी डॉ. राकेश सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सोमवार को बरेली जेल से अशरफ को कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें : अतीक को लेकर गुजरात से चलकर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ तक पहुंची यूपी पुलिस, रुट पर सस्पेंस बरकरार 

ताजा समाचार

'कांग्रेस और JMM ने भ्रष्टाचार से नोटों के अंबार खड़े किए हैं', PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना
गोरखनाथ मंदिर पहुंचे CM Yogi, जय श्री राम, हर हर महादेव से हुआ स्वागत, बच्चों को दिए चॉकलेट
'BJP 'आप' को चुनौती मानती है, उसने हमें कुचलने के लिए 'ऑपरेशन झाड़ू' शुरू किया', केजरीवाल का दावा
बादशाह नगर स्टेशन पर लखनऊ मेट्रो के कोच में लगी आग, यात्रियों में हड़कंप
Fatehpur Accident: स्कार्पियों सवार ने बाइक में मारी टक्कर...दो युवकाें की मौत, हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार
लखनऊ: मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुईं पोलिंग पार्टियां, डीएम गंगवार ने मतदाताओं से की ये अपील