मेरठ: कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर हमला, एक घायल

मेरठ: कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर हमला, एक घायल

मेरठ, अमृत विचार। पल्लवपुरम फेज वन के जे-151 में कनेक्शन काटने गई एक महिला ने अपने किरायेदारों के साथ मिलकर टीम पर हमला बोल दिया। हमले में एक कर्मी घायल हो गया। मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने किसी तरह टीम के सदस्यों को बचाया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। जानकारी पर एकत्रित हुए विद्युत निगम के कर्मियों ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

विद्युत वितरण खंड पल्लवपुरम के नोडल अधिकारी अवनीश कुमार  बुधवार को जे-151 में रहने वाली उषा रानी के घर का कनेक्शन काटने पहुंचे थे। उनके साथ लाइनमैन संदीप, विनोद भी पहुंचे। अवनीश ने बताया कि उषा रानी पर 12200 रुपये का बिजली का बकाया था। जिसको, लेकर वह कनेक्शन काटने गए थे। आरोप है कि इस दौरान उषा ने अपने किरायेदार जितेंद्र, प्रिंस व एक अन्य के साथ मिलकर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। हमले में अवनीश कुमार गंभीर रुप से घायल हो गए। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह तीनों को आरोपियों से छुड़ाया।

आरोपी मौके से भाग निकले। कर्मियों के साथ मारपीट की जानकारी मिलने पर अधिशासी अभियंता भुवन राज सिंह, एसडीओ दीपक कुमार, अवर अ‌भियंता धन प्रकाश, कपिल देव गौतम, प्रदीप डोगरा, सुमित पाल, दिलमणि थपलियाल आदि थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घायल अवनीश को उपचार दिलाया। अवनीश ने थाने पर तीनों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। अधिकारियों व कर्मचारियों ने तीनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- मेरठ: समस्याओं को लेकर आवंटियों ने अधीक्षण अभियंता को सौंपा ज्ञापन