बहराइच: बोलेरो की टक्कर से खड्ड में पलटी स्कार्पियो, भाजपा विधायक की बहू समेत छह घायल

जिला पंचायत सदस्य के पति लखनऊ रेफर, देर रात को लखनऊ मार्ग पर हुआ हादसा

बहराइच: बोलेरो की टक्कर से खड्ड में पलटी स्कार्पियो, भाजपा विधायक की बहू समेत छह घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के महसी के भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गुरुवार रात को लखनऊ अस्पताल में मौत हो गई थी। जिस पर विधायक की बहू, जिला पंचायत सदस्य, पति समेत अन्य लोग विधायक के वाहन से लखनऊ जा रहे थे। रात तीन बजे विधायक के वाहन को अज्ञात बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद वाहन कई बार खड्ड में पलट गया। दुर्घटना में विधायक की बहू समेत छह लोग घायल हो गए। एक घायल की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बहराइच के महसी से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह हैं। उनके रिश्तेदार आगरा निवासी की गुरुवार को लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिस पर विधायक के वाहन संख्या यूपी 32 जेएक्स 0007 से रात में सभी लखनऊ के लिए रवाना हुए।

01236

स्कार्पियो वाहन में विधायक की बहू शहर के मोहल्ला काजीपुरा निवासी अनुराधा सिंह पत्नी अखंड प्रताप सिंह, फत्तेपुरवा गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य शकुंतला सिंह, पति अवधेश कुमार सिंह पुत्र जय नारायन सिंह, बहन ललिता सिंह, चालक कोतवाली देहात के चंदनापुर गांव निवासी अशोक कुमार उर्फ भानु पुत्र मनोज कुमार और कुलदीप कुमार पुत्र केशव राम निवासी देवदत्तपुर लखनऊ के लिए रवाना हुए।

लखनऊ बहराइच मार्ग कोतवाली कैसरगंज के कुंडासर के पास रात तीन बजे किसी अज्ञात बोलेरो वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे विधायक की गाड़ी खड्ड में पलट गई। हादसे में विधायक की बहू समेत छह लोग घायल हो गए। सभी को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां हालत गंभीर होने पर अवधेश कुमार सिंह को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं रात में ही हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र, विधायक सुरेश्वर सिंह, सीएमओ डॉ सतीश कुमार सिंह, सीओ सिटी राजीव सिसोदिया समेत अन्य पहुंचे।

यह भी पढ़ें:-प्रयागराज में भीषण हादसा: फाफामऊ पुल पर दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत, तीन की दर्दनाक मौत