Unnao: भूसा रखने के दौरान भरभराकर गिरी दीवार, अचानक से आने-लगी चिल्लाने की आवाज, युवक की मौत, पढ़ें- पूरा मामला

उन्नाव में दीवार गिरने से युवक की मौत।

Unnao: भूसा रखने के दौरान भरभराकर गिरी दीवार, अचानक से आने-लगी चिल्लाने की आवाज, युवक की मौत, पढ़ें- पूरा मामला

उन्नाव के सोहरामऊ थानाक्षेत्र में भूसा रखने के दौरान अचानक भरभराकर दीवार गिर गई। मलबे में दबकर युवक की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

उन्नाव, अमृत विचार। सोहरामऊ थानाक्षेत्र के आदमपुर बरेठी गांव में टीन शेड सही करते समय दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई। जिसके मलबे में दबकर तीन सगे भाई घायल हो गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल दो भाइयों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मौत की खबर पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

आदमपुर बरेठी गांव निवासी में धीरेंद्र सिंह (42) सोमवार सुबह अपने भाईयों वीरपाल औऱ धरमचंद्र के साथ घर के बाहर बाउंड्री में भूसा रखने के लिए टीनशेड रखवा रहा था। इस दौरान टीन इधर-उधर करते समय ईंटों की बाउंड्री अचानक भरभरा कर गिर गई। मलबे में दबकर तीनों घायल हो गए। दीवार गिरने का शोर सुन दौड़े परिजनों व पड़ोसियों ने मलबा हटाकर तीनों को निकाला और स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डाक्टर ने धीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

जबकि घायल वीरपाल व धरमचंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। वह खेती कर परिवार पालता था। उसकी मौत से पत्नी माया, दो बेटियों दिव्या (15) व अर्पिता (8) का रो-रोकर बुरा हाल है। एसओ संदीप मिश्रा ने बताया कि भाई धर्मचंद्र की सूचना पर शव पोस्टमार्टम को भेजा है।