प्रयागराज : नव निर्वाचित महापौर गणेश केशरवानी का शपथ ग्रहण समारोह होगा ऐतिहासिक, CM योगी हो सकते हैं शामिल  

प्रयागराज : नव निर्वाचित महापौर गणेश केशरवानी का शपथ ग्रहण समारोह होगा ऐतिहासिक, CM योगी हो सकते हैं शामिल  

प्रयागराज, अमृत विचार। लोकसभा में होने वाले चुनाव से पहले नगर निगम चुनाव में मिली प्रचंड जीत से एक बार फिर भाजपा में उत्साह दिखा है नव निर्वाचित महापौर गणेश केशरवानी के शपथ ग्रहण समारोह को भी भव्य बनाने की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। इसके लिए नगर निगम प्रशासन और ज़िला प्रशासन ने तैयारी शुरू करा दी है। जिसमे सिर्फ मुख्यमंत्री की सहमति का इंतजार है।

महापौर गणेश केशरवानी के शपथ ग्रहण समारोह को यादगार और भव्य बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई प्रमुख नेताओं को आमंत्रण पत्र भेज गया  है। मुख्यमंत्री की सहमति के बाद ही समारोह की तारीख तय की जाएगी। इसके लिए भाजपा के स्थानीय वरिष्ठ नेताओं की बैठक की गई है। जिसमे शपथ ग्रहण समारोह के प्रारूप को तैयार किया गया है। गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर समारोह कराने की योजना बनाई जा रही है। 

महापौर निर्वाचित गणेश केशरवानी का कहना है कि कार्यक्रम गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर संभावित है। मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री के अलावा कई अन्य नेता शामिल होंगे। मुख्यमंत्री की सहमति के अनुसार ही शपथ ग्रहण समारोह की तारीख तय की जाएगी।

ये भी पढ़ें - प्रयागराज में बहू ने सास को पीट-पीटकर मार डाला