रायबरेली: अलग-अलग हादसों में दो की मौत, 2 की हालत गंभीर

रायबरेली: अलग-अलग हादसों में दो की मौत, 2 की हालत गंभीर

सलोन, रायबरेली, अमृत विचार। सोमवार की रात अलग अलग सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम गया। वहीं दुर्घटना में दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पहली घटना रायबरेली सलोन मार्ग बगहा नहर के पास घटी।सोमवार की रात्रि बगहा गांव निवासी सतीश कुमार के भाई अजीत का तिलक समारोह था। कार्यक्रम में सतीश का भांजा सचिन (17) पुत्र ईश्वरी प्रसाद निवासी बहादुरपुर मजरे मतरौली थाना ऊँचाहार भी आया था। तिलक कार्यक्रम समापन के बाद सतीश और सचिन जनवासे की तरफ कुर्सी और पलंग हटाने के लिए चले गए।

सतीश के भाई आनंद कुमार के मुताबिक लगभग एक बजे के करीब भाई सतीश और भांजे सचिन लघुशंका करने नहर की तरफ चला गया। वहीं सलोन की तरफ से आ रही नंदू डीजे ने दोनो को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल दोनो युवको को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहा देर रात सचिन को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि सतीश का इलाज चल रहा है।

दूसरी घटना सलोन ऊँचाहार मार्ग स्थित रेवली गांव के समीप की है। बीती रात राघवराय का पुरवा निवासी गंगा प्रसाद (55) पुत्र महावीर और उसका भतीजा सोहन (27) पुत्र सुखलाल बाइक से उतरहिया थाना जगतपुर शादी समारोह में गए हुए थे।देर रात लगभग दो बजे के करीब घर लौटते वक्त अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।जिससे दोनो चाचा भतीजे घायल हो गए।घायलो को सीएचसी ले जाया गया।

यहां डाक्टर ने अधेड़ गंगा प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।कोतवाली प्रभारी नारायण कुशवाहा ने बताया की बगहा की घटना में प्राप्त तहरीर के आधार पर डीजे चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि दूसरी घटना की तहरीर नही मिली है। शव को पीएम के लिए भेजकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Yogi Adityanath: सिक्किम के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई, जानें क्या कहा...