बरेली: रेफ्रिजरेटर मिलने पर प्रीतम बाेले- अमृत विचार ने दो साल पुरानी मुराद पूरी कर दी

उत्सव धमाका योजना के द्वितीय पुरस्कार विजेता प्रीतम को आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने सौंपा रेफ्रिजरेटर

बरेली: रेफ्रिजरेटर मिलने पर प्रीतम बाेले- अमृत विचार ने दो साल पुरानी मुराद पूरी कर दी

बरेली, अमृत विचार। घर में रेफ्रिजरेटर (फ्रिज) नहीं था। कई साल से लेने का विचार चल रहा था, लेकिन अमृत विचार के लकी ड्रा में निकल आया। गर्मी के मौसम में फ्रिज भी घर आ गया और पैसा भी खर्च नहीं हुआ। उत्सव धमाका योजना में दूसरे पुरस्कार में रेफ्रिजरेटर मिलने के बाद लकी विजेता प्रीतम सिंह ने ये बातें कहीं। शुक्रवार शाम आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने सेटेलाइट बस अड्डे के पास पीलीभीत रोड स्थित अमृत विचार के प्रधान कार्यालय में प्रीतम सिंह को फ्रिज प्रदान किया। इस दौरान संपादक शंभू दयाल वाजपेयी मौजूद रहे।

मौलानगर निवासी प्रीतम 7 वीं में पढ़ रही पौत्री आकांक्षा, अपेक्षा और चार साल के पौत्र हर्षित के साथ पुरस्कार लेने पहुंचे थे। वह पेशे से कारपेंटर हैं। इज्जतनगर में रेलवे, एयरफोर्स कालोनी, कंजादासपुर आदि क्षेत्रों में काम करते हैं। घर में रेफ्रिजरेटर आने के बाद प्रीतम और उनके परिजन बेहद खुश हैं।

प्रीतम सिंह ने कहा कि वह दो साल से घर में फ्रिज की जरूरत महसूस कर रहे थे लेकिन अमृत विचार की ''उत्सव धमाका'' योजना ने उनकी यह मुराद पूरी कर दी। अब इस तोहफे के बाद अमृत विचार का उनके परिवार से और भी गहरा नाता हो गया है। बोले- अमृत विचार के लकी ड्रा में फ्रिज पाने की खुशी को वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। अमृत विचार के कूपन जरूर जमा किए थे, लेकिन यह नहीं सोचा था कि कोई पुरस्कार भी मिलेगा। घर में फ्रिज रखने की जगह 3 मई को ही बना ली थी। जिस दिन नगर निगम के अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह के हाथों लकी ड्रा निकलने पर उपहार के रूप में फ्रिज निकलने की सूचना फोन पर मिली थी। जब पत्नी राजकुमारी को फोन पर सूचना मिली तो उनकी खुशियों का ठिकाना नहीं रहा।

इसलिए पढ़ते हैं अमृत विचार
प्रीतम सिंह ने बताया कि उन्होंने कोरोना काल के दौरान अमृत विचार मंगाना शुरू किया था। इससे पहले वह दूसरा अखबार मंगाते थे। अमृत विचार ने कम कीमत और बेहतर खबरों की वजह से आकर्षित किया। दूसरे अखबारों की तुलना में इसमें शहर के साथ राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय खबरें बेहतर कंटेंट के साथ ज्यादा रहती हैं। इस वजह से परिवार को भी अखबार पसंद आया। दोनों पौत्री भी अखबार पढ़ती हैं, उन्होंने भी जोर दिया कि अमृत विचार दूसरे अखबारों से बेहतर है। इसके बाद से यही अखबार घर में पढ़ा जा रहा है।

पुरस्कार वितरण में यह रहे शामिल
एरिया मैनेजर सर्कुलेशन करुणाकर दूबे, सीनियर मैनेजर सर्कुलेशन मो. शरीफ हुसैन, कोआर्डिनेशन प्रभारी लक्ष्मण सिंह भंडारी, एचआर हेड चिंतन राजपूत, सिटी इंचार्ज राकेश शर्मा, भाजपा नेता मोहन राजपूत, सुरेश पांडेय, महिपाल गंगवार, अंकित चौहान सहित प्रसार व संपादकीय विभाग के सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: जमीनी विवाद में दबंगो ने की युवक के घर पर चढ़ाई, दी जान से मारने की धमकी