बरेली: मंडलायुक्त और आईजी ने नाथ कॉरिडोर के लिए वनखंडी नाथ का किया निरीक्षण, मांगी रिपोर्ट

बदायूं रोड पर करगैना पुलिस चौकी के पास बनाए गए नाले का निरीक्षण कर सफाई कराने निर्देश

बरेली: मंडलायुक्त और आईजी ने नाथ कॉरिडोर के लिए वनखंडी नाथ का किया निरीक्षण, मांगी रिपोर्ट

बरेली, अमृत विचार। नाथ काॅरिडोर निर्माण की शुरुआत वनखंडी नाथ मंदिर से कराने के लिए दो दिन से अफसर निरीक्षण कर रहे हैं। सोमवार को वीसी बीडीए के निरीक्षण के बाद मंगलवार को मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल और आईजी डाॅ. राकेश सिंह ने भी मंदिर प्रांगण और कॉरिडोर स्थल का निरीक्षण किया। दोनों अफसरों ने वीसी बीडीए जोगिन्दर सिंह के साथ गौशाला का भी निरीक्षण किया। साथ ही उस स्थान को भी देखा, जहां 108 शिवलिंग की स्थापना का कार्य कराया जा रहा है।

मंडलायुक्त ने वनखण्डी नाथ मन्दिर को अन्य नाथ मंदिरों से जोड़ने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकारी जमीन पर जहां-जहां कब्जे हैं उन्हें हटाया जाए। निरीक्षण के समय बीडीए सचिव योगेन्द्र सिंह समेत अन्य अफसरों सहित मंदिर संयोजक धर्मेंद्र राठौर उर्फ रिंकू, रामलीला कमेटी के सुरेश चंद्र राठौर, पंडित सुनील दत्त शर्मा, हरिओम राठौर, नन्हे राठौर, भीमसेन राठौर उपस्थित रहे।

यहां से निकलने के बाद अफसर बदायूं रोड पर पहुंचे। यहां नगर निगम द्वारा जुए की पुलिया एवं करगैना पुलिस चौकी के पास बनाए गए नाले का किया निरीक्षण कर नगर निगम को तत्काल सफाई कराने और जहां-जहां नाला कच्चा है उसे भी पक्का कराने के निर्देश दिये। मंडलायुक्त ने नाले के कार्य की दैनिक रिपोर्ट भी मुहैया कराने के निर्देश दिये हैं।

यह भी पढ़ें- बरेली: लोटस चेयरमैन को गोली मारने के आरोपी छात्र की जमानत अर्जी निरस्त, जानें पूरा मामला