मुरादाबाद : चालान काटने पर भड़के भाजपाई, लाजपतनगर चौकी पर दिया धरना

भाजपाइयों ने इंस्पेक्टर कटघर को दी चौकी प्रभारी के खिलाफ तहरीर

मुरादाबाद : चालान काटने पर भड़के भाजपाई, लाजपतनगर चौकी पर दिया धरना

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का चालान काटने व अभद्रता करने पर भाजपाई भड़क गए। उन्होंने लाजपतनगर चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। इस दौरान पुलिसकर्मी चौकी से गायब हो गए। बवाल बढ़ने पर इंस्पेक्टर कटघर मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की। भाजपाइयों ने चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने उच्चाधिकारियों से वार्ता कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ही धरना खत्म हुआ।

बुधवार को रामलीला मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक थी। इसी दौरान बैठक में शामिल होने गए कार्यकर्ता सुखदेव राजपूत व मुकेश कश्यप का हेलमेट चोरी कर लिया गया। वह बिना हेलमेट के लौट रहे थे। बीच में लाजपतनगर चौकी प्रभारी ने उनका चालान काट दिया। आरोप है कि चालान काटने के साथ ही चौकी प्रभारी ने अभद्रता की। कार्यकर्ताओं की सूचना पर मंडल अध्यक्ष हरीश प्रजापति, राहुल शर्मा, कमल गुलाटी, महानगर मंत्री श्याम बिहारी शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता चौकी पहुंच गए।

उन्होंने चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर कटघर राजेश सोलंकी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भाजपाइयों से बातचीत की। इसके बाद चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर इंस्पेक्टर कटघर को दी गई। इंस्पेक्टर ने मामले की जांच व उच्चाधिकारियों से वार्ता कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें :मुरादाबाद: जुगाड़ वाहन व अवैध ई-रिक्शा के खिलाफ कार्रवाई, यातायात पुलिस ने चलाया अभियान