मुरादाबाद : रिपोर्ट वापसी के लिए धमका रहे दबंग, कारोबारी की बिगड़ी हालत

 फर्जी मुकदमा लगाने को अलग-अलग थानों में दिए जा रहे झूठे प्रार्थना पत्र

मुरादाबाद : रिपोर्ट वापसी के लिए धमका रहे दबंग, कारोबारी की बिगड़ी हालत

मुरादाबाद, अमृत विचार। कारोबारी को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है। इतना ही नहीं फर्जी मुकदमे लगाने के लिए अलग-अलग थानों में झूठे प्रार्थना पत्र दिए जा रहे हैं। धमकियों से परेशान कारोबारी की हालत बिगड़ गई। कारोबारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कारोबारी के परिजनों ने एसएसपी से मार्मिक गुहार लगाते हुए दबंगों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। कप्तान ने सीओ सिविल लाइंस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

थाना मझोला के गागन वाली मैनाठेर निवासी कारोबारी नाजिम अली ने एसएसपी हेमराज मीना को दिए शिकायती पत्र में बताया कि पिता कासिम अली ने 23 फरवरी 2015 को हाजी मोहम्मद इरफान से जमीन का बैनामा कराया था। हाजी मोहम्मद इरफान ने धोखाधड़ी कर उसी जमीन का बैनामा 12 जनवरी 2015 को बब्बू के नाम से कर दिया। आरोपी ने अपने बेटों की जमीन को अपना बताकर 29 फरवरी 2016 को दो बैनामे चमन जहां व साद बेगम के नाम करवाए। उसी जमीन का बैनामा 10 मई 2016 को शरीफन, नसीम व काजिम के नाम करवाए। इस प्रकार शातिर आरोपियों ने एक जमीन के बैनामे कई लोगों को कराकर फर्जीवाड़ा किया है।

 इस संदर्भ में तीन अप्रैल को मझोला थाने में हाजी मोहम्मद इरफान, फैजान इलाही, रिजवान इलाही, नोमान इलाही, मल्लू व शाने अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। नाजिम ने बताया कि आरोपी खुलेआम धमकी दे रहे हैं। इससे पिता कासिम अली की हालत बिगड़ गई। उन्हें कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल भी ले जाना पड़ गया। एसएसपी हेमराज मीना ने सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद : पुलिस करती रही तलाश, आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर...एक सप्ताह पूर्व मां-बेटे का किया था अपहरण