प्रयागराज : शादी समारोह से लौट रहे युवक को कार सवार लोगों ने जमकर पीटा 

प्रयागराज : शादी समारोह से लौट रहे युवक को कार सवार लोगों ने जमकर पीटा 

नैनी/ प्रयागराज, अमृत विचार। शादी समारोह से वापस घर लौट रहे युवक और उनके तीन साथियों पर कार सवार आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। युवक को रायफल की बट से मारकर मौके से फायर करते हुए भाग निकले। घटना के बाद मौके पर साथ मे रहे लोगो ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया दिया है। घटना की तहरीर पीड़ित के घरवालों ने नैनी कोतवाली में दी है। 

जानकारी के मुताबिक नन्दन तालाब नैनी के रहने वाले अजय कुमार मिश्रा पुत्र स्व सालिक राम मिश्रा, आनन्द मिश्रा पुत्र लल्लन मिश्रा, सर्वेश मिश्रा रविवार की रात नैनी कोतवाली के समीप एक गेस्ट हाउस में राम यतन शुक्ला की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे। जहां करीब 11.50 बजे वह सभी अपने घर वापस कार से जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए बैठे सर्वेश द्विवेदी पुत्र अशोक द्विवेदी, सदाशिव दीक्षित, शिव शांत दीक्षित निवासी चक तजेऊ दीक्षित और अरैल निवासी आशीष यादव कुछ अन्य लोगो के साथ असलहों से लैस होकर तीन चार पहिया वाहन से पहुंचकर उन्हें ओवर टेक कर पीएसी कालोनी स्थित धोबी घाट के पास रोक लिया। सभी ने गाली गलौज करते हुए अजय मिश्रा को गाड़ी से बाहर खींच लिया और मारना शुरू कर दिया। बीच बचाव कर रहे साथियों को भी मारा। 

हमलावरो ने आशीष के सिर पर राइफल की बट से मारकर उसे लहुलुहान कर दिया। घटना के दौरान हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। घटना के बाद सूचना नैनी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भेज दिया। घटना में आशीष गंभीर रूप से घायल था जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के सम्बंध में पुलिस को लिखित तहरीर दी गयी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक दोनो का जमीन से जुड़ा पुराना विवाद चल रहा है। पहले भी दोनो के बीच विवाद हो चुका है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

 ये भी पढ़ें - रायबरेली : पत्नी को विदा कर ले जा रहे युवक पर जानलेवा हमला , ग्रामीणों के दौड़ाने पर भागे हमलावर