Uttarakhand News : समुदाय विशेष के 42 दुकानदारों ने छोड़ा शहर, हिंदू नाबालिग लड़की के भगाने की साजिश रचने के बाद बढ़ा बवाल

Uttarakhand News : समुदाय विशेष के 42 दुकानदारों ने छोड़ा शहर, हिंदू नाबालिग लड़की के भगाने की साजिश रचने के बाद बढ़ा बवाल

उत्तरकाशी, अमृत विचार। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में नाबालिक छात्रा को भगाकर ले जाने का प्रोपेगेंड़ा रचने वाले लोगों केखिलाफ जोरदार बवाल मचा है। जिसके चलते नाराज स्थानीय दुकानदारों ने पुरोला बाजार में समुदाय विशेष के खिलाफ विरोध जाहिर किया जिसके बाद बाजार के 42 बाहरी दुकानदारों ने रातों-रात पुरोला शहर को छोड़कर फरार हो गये हैं।

आपको बता दे कि बीते दिनों नगर पंचायत पुरोला में विशेष समुदाय के दो युवकों को एक स्थानीय दुकानदार की नाबालिग बेटी को भगाने की साजिश रचते पकड़े गये थे जिसके बाद नाबालिग लड़की को विशेष समुदाय के लोगों से बचा लिया गया। लेकिन स्थानीय दुकानदारों ने विशेष समुदाय के लोगों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और इसका असर ये हुआ कि बाजार में चला रहे 42 बाहरी दुकानदार रातोंरात फरार हो गये।

समुदाय विशेष लोगों के खिलाफ प्रदर्शन बढ़ता देख पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी लेकिन व्यावसायिक प्रतिष्ठान, होटल व अधिकतर दुकाने बंद होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं, बढ़ते प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने शहर के हर चौराहे पर पुलिस कर्मियों की संख्या में इजाफा करते हुए चौकसी बढ़ा दी। फिलहाल, प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम देवानंद शर्मा के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन भेजा है।  

यह भी पढ़ें- रुद्रपुरः पेंशन धारकों के लिए खुशखबरी, अब तिमाही नहीं हर महीने मिलेगी पेंशन