देहरादून: पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर दी वायरल करने की धमकी, पति से परेशान होकर मायके पहुंची पत्नी 

देहरादून: पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर दी वायरल करने की धमकी, पति से परेशान होकर मायके पहुंची पत्नी 

देहरादून, अमृत विचार। एक व्यक्ति ने पत्नी के निजी पलों का अश्लील वीडियो बना लिया। पत्नी से जब विवाद हुआ तो उसने इस वीडियो को उसके भाई को भेज दिया। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। महिला ने अपने पति के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र की महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी पिछले साल फरवरी में दिल्ली निवासी एक युवक के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद से ही वह दहेज को लेकर महिला को परेशान कर रहा था। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ गलत ढंग से यौन संबंध बनाने का दबाव भी डालता था।

इस बात से परेशान होकर वह अपने मायके देहरादून आ गई। यहां उसने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत की तो उसका पति इस बात से डर गया। वह दिल्ली से देहरादून आया और माफी मांग कर महिला को अपने साथ ले गया। इसके बाद कुछ दिनों तक वह अच्छे से रहा लेकिन बाद में उसकी हरकतें फिर शुरू हो गईं। गत 20 मई को आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट की और उसे अपने मायके चले जाने को कहा।

महिला ने इस बात से तंग आकर अपने भाई को दिल्ली बुला लिया और उसके साथ देहरादून आ गई। पिछले दिनों आरोपी ने पत्नी के भाई को फोन किया और कहने लगा कि उसने पत्नी की बिना अनुमति के अश्लील वीडियो बनाया है। धमकी दी कि पत्नी को दिल्ली भेजो नहीं तो इस वीडियो को वायरल कर देगा। कुछ ही देर में आरोपी ने यह वीडियो पत्नी के भाई को भेज दिया। एसएचओ कोतवाली विद्याभूषण नेगी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

 

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार