पीलीभीत: पूरनपुर पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए लेखपाल, आंदोलन की दी चेतावनी 

पीलीभीत: पूरनपुर पुलिस के खिलाफ लामबंद हुए लेखपाल, आंदोलन की दी चेतावनी 

पीलीभीत/पूरनपुर, अमृत विचार: लेखपाल के साथ हुई अभद्रता की तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इससे लेखपाल एकजुट हो गए और विरोध प्रदर्शन किया।  तहसील में नारेबाजी की गई। एसडीएम को मामले में कार्रवाई कराने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: भंडारे में ससुराल गए युवक की मौत, परिवार बोला- हत्या कर दी...

 बता दें कि बीते दिनों एक मामला सामने आया था। कोतवाली क्षेत्र के गांव धर्मापुर खुर्द निवासी अर्जुन पुत्र रामेश्वर दयाल ने कुर्क भूमि पर अवैध कब्जा करके उसका प्रयोग करना शुरु कर दिया। लेखपाल सुनील कुमार जब पहुंचे तो युवक ने अभद्रता कर दी। गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई। लेखपाल ने इस मामले की तहरीर कोतवाली में दी।  आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही नहीं की।

यह भी आरोप है कि एक जून को कोतवाली पुलिस ने आरोपी के बचाव के लिए लेखपाल से तहरीर में संशोधन कराने का दबाव बनाया। जिसके खफा उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ ने शुक्रवार को तहसील पहुंचकर प्रदर्शन किया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गई।

एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। छह जून तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। ज्ञापन देने वालों में अमित कुमार,योगेंद्र कुमार,अनिल,मोहित, अरविंद कुमार,चंद्र मोहन सक्सेना,सियाराम,रेनू,करिश्मा, राकेश सहित आदि लेखपाल थे।

ये भी पढ़ें - पीलीभीत: बीडीओ की पत्नी पर आखिर क्यों दर्ज हुई धोखाधड़ी की एफआईआर..जानिए मामला