Jalaun Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर कंटेनर ने डंपर में पीछे से मारी टक्कर, चालक की मौत

जालौन में सड़क हादसे में चालक की मौत।

Jalaun Accident: बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर कंटेनर ने डंपर में पीछे से मारी टक्कर, चालक की मौत

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर जालौन में कंटेनर ने डंपर में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौत हो गई।

जालौन, अमृत विचार। कुठौंद क्षेत्र से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर सुबह के समय 226.5 पॉइंट पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ने डंपर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक व परिचालक गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा जहां चालक को मृत घोषित कर दिया जबकि परिचालक की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा कि परिचालक कंटेनर चला रहा था।

शनिवार को सुबह औरैया की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर ने  कुठौंद क्षेत्र के गांव गोराराठौरन  के पास  बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर आगे जा रहे डंपर में टक्कर मार दी। बताया गया है जिस समय टक्कर हुई है उस समय स्टेरिंग परिचालक के हाथों में थी और चालक गहरी नींद में सोया हुआ था।

कंटेनर में सो रहा चालक बृजेश कुमार 40 वर्ष निवासी भावली सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद तथा साथी परिचालक ओमप्रकाश निवासी टूंडला गंभीर रूप से घायल हो गए। बड़ी मुश्किल से उन्हें सूचना पर पहुंची कुठौंद  पुलिस ने बाहर निकाला और फौरन अस्पताल भेजा।  दोनों खून से लथपथ थे। जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद  लाया गया, जहां डॉक्टरों ने कंटेनर चालक ब्रजेश को चिकित्सीय परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। परिचालक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- Jalaun News : दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भेजी 50 हजार की आर्थिक मदद