बरेली: आयुर्वेद कॉलेज में पूर्व फार्मासिस्ट पर शराब पीकर उत्पात मचाने का आरोप

कॉलेज के प्राचार्य ने थाना कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट, महिला स्टॉफ से बदसलूकी करने का लगाया आरोप

बरेली: आयुर्वेद कॉलेज में पूर्व फार्मासिस्ट पर शराब पीकर उत्पात मचाने का आरोप

आरोपी फार्मासिस्ट श्यामनारायण चौधरी

बरेली, अमृत विचार : राजकीय आयुर्वेद कॉलेज में तबादला होने के बाद भी फार्मासिस्ट आए दिन उत्पात मचाता है। आरोप है कि वह शराब के नशे में रोगियों और कर्मचारियों से भी बदसलूकी करता है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डीके मौर्या ने थाना कोतवाली में शिकायती पत्र देकर आरोपी फार्मासिस्ट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें - बरेली: सोशल मीडिया अनसोशल भी... ख्याल रखें कहीं, तबाह न कर डाले आपके बच्चों की जिंदगी

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में प्राचार्य डॉ. डीके मौर्या ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में कार्यरत फार्मासिस्ट श्यामनारायण चौधरी का तबादला 30 जून को मुजफ्फरनगर के लिए कर दिया गया। 11 जुलाई को श्यामनारायण चौधरी को कार्यमुक्त भी कर दिया गया, लेकिन उसने मुजफ्फरनगर में अब तक चार्ज नहीं लिया है।

वह अस्पताल में शराब पीकर आता है और उत्पात करता है। उन्होंने बताया कि रोगियों और स्टॉफ के साथ भी बदसलूकी करता है। 20 जुलाई को फार्मासिस्ट शराब के नशे में कार्यालय के बाहर आकर गाली गलौज करने लगा। मना करने पर वह जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा।

प्राचार्य ने बताया कि आरोपी कॉलेज के शिक्षक डॉ. अनिल कुमार, डॉ. अजय कुमार, एके सिंह, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. नितिन शर्मा और डॉ. प्रणव गौतम के सामने भी उनके साथ बदसलूकी करता रहा। पुलिस के सामने भी फार्मासिस्ट उन पर हमलावर हो गया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने उन्हें बचाया।

ये भी पढ़ें - बरेली: संघटक राजकीय महाविद्यालय में हुई नए सत्र की शुरुआत