मेरठः गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस से मुठभेड़ के बाद तीन गिरफ्तार 

मेरठः गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस से मुठभेड़ के बाद तीन गिरफ्तार 

मेरठ। मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र में सोमवार को सुबह पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक कथित गौ तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे तथा उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने सोमवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम खिर्वा जलालपुर के कुछ लोगों ने आज खिर्वा के जंगल में रजवाहे के किनारे गोकशी करने की योजना बनाई है और ये लोग खिर्वा की तरफ से मोटरसाइकिल से आयेंगे। उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस दल आज तड़के खिर्वा नौआबाद से ग्राम सुरानी को जाने वाले रजवाहे पर ग्राम खिर्वा जलालपुर के सामने स्थित पुलिया के पास पहुंचा। 

उनके अनुसार, कुछ समय बाद ग्राम खिर्वा की तरफ से एक मोटर साईकिल आई और पुलिया के पास जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दो व्यक्तियों ने तमंचे से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस दल ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। घायल बदमाश की पहचान बिल्लू उर्फ दिल्लू के रूप में हुई जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सरधना (मेरठ) भिजवाया गया । गिरफ्तार किये गये अन्य आरोपियों के नाम पप्पू और सोनू हैं । 

ये भी पढ़ें- मेरठ: सहकर्मियों ने फैक्ट्री में एक युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, मौत