Dushehra 2023: मुख्यमंत्री योगी और केशव मौर्य समते अन्य नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी दशहरा की बधाई

Dushehra 2023: मुख्यमंत्री योगी और केशव मौर्य समते अन्य नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी दशहरा की बधाई

लखनऊ। बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है दशहरा..., देशभर में बड़ा धूमधाम साथ आज मंगलवार को दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है। बता दें कि दशहरा को विजयादशमी के नाम से भी जाना जाता है, विजयादशमी के इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को बधाई दी है। 

दशहरा के इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (24 अक्टूबर) को एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "यतो धर्मस्ततो जयः, धर्म व न्याय की विजय के महापर्व 'विजयादशमी' की प्रदेश वासियों, भक्तों और श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई व ढेरों मंगलकामनाएं. यह महापर्व सबके अंतस में धर्म, सत्य, अच्छाई और न्याय की स्थापना के लिए अथाह प्रेरणा भरे, यही कामना है, जय श्री राम।"

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा, "आश्विनस्य सिते पक्षे दशम्यां तारकोदये, स कालो विजयो ज्ञेयः सर्वकार्यार्थसिद्धये, अधर्म पर धर्म की, असत्य पर सत्य की, अंधकार पर प्रकाश की विजय के प्रतीक महापर्व विजयादशमी (दशहरा) की समस्त देश एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।" 

शिवपाल यादव ने दी शुभकामनाएं

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए एक्स पर लिखा, "समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को महापर्व विजयादशमी (दशहरा) की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।" देश और प्रदेश के अन्य नेताओं ने भी विजयादशमी पर बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: केंद्रीय गृहमंत्री का पर्सनल सेक्रेटरी बनकर ठगे 85 लाख, आरोपितों ने पीड़ित से मांगी दो करोड़ की रंगदारी