बरेली: चार साल में तीन लोगों से निकाह कर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

बरेली: चार साल में तीन लोगों से निकाह कर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

बरेली, अमृत विचार। लुटेरी दुल्हन ने अपने जाल में फंसा कर चार साल में तीन युवकों के साथ निकाह किया और सामान लूटकर फरार हो गई। उसके बाद झूठे मुकदमे में फंसाकर रुपये मांगे। दो पीड़ितों ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। इज्जतनगर क्षेत्र के बिहारमान नगला निवासी युवक ने बताया कि उनकी चार साल पहले भोजीपुरा क्षेत्र की एक युवती से मुलाकात हुई।

युवती ने खुद को अविवाहित बताकर निकाह कर लिया। निकाह के बाद युवती ने रुपये की मांग शुरू कर दी। डेढ़ साल बाद उन्होंने रुपये देना कम कर दिए तो वह झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी। वर्ष 2021 में युवती उनके घर में रखे 35 हजार रुपये और जेवर लेकर किसी के साथ फरार हो गई। बाद में पता चला कि युवती शादीशुदा है।

उसकी शादी भोजीपुरा के एक युवक से हो चुकी है। युवती ने रुपये लेकर पति को छोड़ दिया था। जब उनके घर जब नोटिस आया तब उन्हें पता चला कि उनके खिलाफ युवती ने भोजीपुरा थाने में मुकदमा लिखा दिया है।

वह मुकदमा खत्म करने के लिए रुपये की डिमांड कर रही है। साथ में यह भी पता चला कि सात माह पहले युवती ने एक व्यक्ति से निकाह किया था। उसके घर से भी रुपये लेकर फरार हो गई थी। अब वह दो लाख रुपये न देने पर वह उसको भी धमकियां दे रही है। दोनों पीड़ितों ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें : बरेली: दो साल से मनरेगा कार्मिकों के भविष्य निधि खाते में नहीं पहुंच रहा अंशदान