बहराइच : ट्रैक्टर के स्टेयरिंग में फंसकर युवक की मौत, अवैध खनन कर लोड की थी बालू 

बहराइच : ट्रैक्टर के स्टेयरिंग में फंसकर युवक की मौत, अवैध खनन कर लोड की थी बालू 

बहराइच, अमृत विचार। जिले के सुजौली थाना क्षेत्र निवासी एक युवक रात में अवैध बालू खनन के लिए गया। इसके बाद वह बालू लेकर आ रहा था। ओवर लोड होने के चलते ऊंचाई पर ट्रैक्टर ऊपर उठ गया। स्टेयरिंग में फंसकर युवक की मौत हो गई।

सुजौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुजौली के मजरा घूरेपुरवा निवासी मुनौवर (26) पुत्र नसीर शनिवार रात को श्रमिको के साथ बालू खनन के लिए गया था। रात को 8.45 बजे वह बालू लेकर वापस आ रहा था। बालू ट्रैक्टर ट्राली पर अधिक लोड था। एक स्थान पर उंचाई होने के चलते ट्रैक्टर काफी ऊपर उठ गया। जिसके चलते स्टेयरिंग में फंसकर मुनौवर की मौत हो गई। श्रमिकों की सूचना पर परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। सभी युवक के लाश को घर लेकर आए। परिवार के लोग शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे हैं। युवक की मौत से परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार सिंह को फोन लगाया गया तो उनका नंबर नहीं लग सका।

सुजौली ग्राम पंचायत के ग्रामीणों का कहना है कि अवैध बालू खनन साकिर चौकीदार की देखरेख में जमकर हो रहा है। खनन अधिकारी के साथ पुलिस भी इस पर ध्यान नहीं दे रही है।

ये भी पढ़ें -भदोही : नाबालिग से बलात्कार के आरोप में दुकानदार गिरफ्तार