Etawah Accident: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर...चचेरे भाईयों की मौत, एक की हालत गंभीर, परिवार में मचा कोहराम

इटावा में पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार चचेरे भाईयों की मौत

 Etawah Accident: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर...चचेरे भाईयों की मौत, एक की हालत गंभीर, परिवार में मचा कोहराम

इटावा, अमृत विचार। ऊसराहार थानाक्षेत्र के अंतर्गत ताखा चौराहे के पास रविवार की देर रात को तेजी से आ रहे पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनो युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

ऊसराहार थानाक्षेत्र के गांव बहादुर पुरा निवासी उपेंद्र कुमार 22 वर्ष पुत्र विजय सिंह, अनुज कुमार पुत्र फूल सिंह व भूरे सिंह पुत्र हुकुम सिंह रविवार को बाइक से अपनी रिश्तेदारी में दावत खाने के लिए गए थे। देर रात वह तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे।

जैसे ही वह ताखा चौराहे के पास पहुंचे तभी तेजी से आ रहे एक पिकप लोडर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों सड़क पर जा गिरे जिससे उनको गंभीर चोटें आई। इस हादसे में अनुज व उपेंद्र की मौत हो गई। भूरे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हादसे में चचेरे भाइयों की मौत होने की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: गले में रस्सी कसकर की थी कारोबारी की पिटाई; मरा समझ फेंका था नहर में... मिली पांच वर्ष कारावास की सजा

ताजा समाचार