Bareilly News: AC वेटिंग हॉल की फॉल्स सीलिंग गिरने से हादसा टला, बाल-बाल बचे यात्री

Bareilly News: AC वेटिंग हॉल की फॉल्स सीलिंग गिरने से हादसा टला, बाल-बाल बचे यात्री

बरेली, अमृत विचार: जंक्शन पर दस महीने पहले ही लाखों फूंककर जो एसी वेटिंग हॉल तैयार किया गया था और यात्रियों से 30 रुपये घंटा के हिसाब से यहां बैठने की कीमत वसूल की जा रही थी, उसकी फॉल्स सीलिंग भरभराकर ढह गई। वेटिंग हॉल में बैठे यात्री इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

इस पेड वेटिंग हॉल को चलाने की जिम्मेदारी रेलवे ने एक प्राइवेट एजेंसी को दे रखी है। पिछले साल इसका कायापलट कराया गया था लेकिन कितनी गुणवत्ता से यह काम हुआ, इसकी पोल मंगलवार को तब खुल गई जब हॉल की फॉल्स सीलिंग अचानक ढह गई। इसके बाद इसका वीडियो वायरल होने लगा। इसके बावजूद बुधवार को भी इस वेटिंग हॉल में यात्रियों को बैठाया जाता रहा।

जंक्शन के अधिकारी इसके बावजूद बेखबर बने रहे। न उन्हें फाल्स सीलिंग गिरने की जानकारी हुई, न ही मलबे के बीच यात्रियों को बैठाए जाने की। बुधवार शाम स्टेशन अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें वेटिंग हॉल की फाल्स सीलिंग गिरने की जानकारी नहीं है। वह एजेंसी को इसे ठीक कराने को कहेंगे। वेटिंग हॉल में रोज सौ-डेढ़ सौ तक यात्री बैठते हैं जिनसे 30 रुपये घंटा के हिसाब से शुल्क लिया जाता है। वेटिंग हॉल में कैंटीन सुविधा भी है।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: यूपी बोर्ड परीक्षा...जीव विज्ञान के पेपर की टेंशन जाएं भूल, टीचर के ये टिप्स करेंगे मदद