शाहजहांपुर: ससुराल वालों ने चूहे मार दवा देकर किया मारने का प्रयास, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

शाहजहांपुर: ससुराल वालों ने चूहे मार दवा देकर किया मारने का प्रयास, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

शाहजहांपुर, अमृत विचार। दहेज में बाइक व एक लाख रुपये न देने पर ससुराल वालों ने बहू को चूहे मार दवा देकर मार डालने का प्रयास किया। पुलिस ने पति समेत चार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

चौक कोतवाली के मोहल्ला बाडूजई निवासी शबनम ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले वाजिद अली निवासी तारीन गाड़ीपुरा थाना रामचंद्र मिशन के साथ हुई थी। महिला ने बताया कि कुछ माह तक ठीक ठाक रहा। उसका पति आए दिन मारपीट करने लगा और तलाक देने की बात कहकर डराते थे। पति खर्च करने के लिए कोई पैसा नहीं देते थे। वह अपना और बच्चों का खर्चा पलंग बनाकर चलाती है। 

आरोप है कि 25 फरवरी को उसके पति ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि पति ने उसे जबरिया चूहे मार दवा दे दी थी। शबनम की तबीयत खराब हो गई और पति ने अस्पताल न ले जाकर घर पर छोड़ दिया। उसके बच्चों ने नानी को फोन किया। उसकी मां व बहन शहाना घर पर आई और शबनम को सरकारी अस्पताल ले गयी। वह ठीक होकर मायके में चली आई। 

शबनम ने बताया कि ससुराल वाले बाइक व एक लाख रुपये की मांग करने लगे। पीड़ित महिला ने रामचंद्र मिशन थाने में तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने एसपी के आदेश पर पति वाजिद अली, मैनाज, नवाज, हुमा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक सीपी शुक्ला ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, परिवार में मचा कोहराम