पीलीभीत: संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, हत्या का लगाया आरोप

पीलीभीत: संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, हत्या का लगाया आरोप

पूरनपुर,अमृत विचार: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की ससुराल में मौत हो गई। ससुरालियों ने फंदा लगाकर खुदकुशी करने की बात कही, जबकि मायके वालों ने हत्या करने का आरोप लगाया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई।  शव पोस्टमार्टम को भेज पुलिस छानबीन में जुट गई है।

बता दें कि बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मानपुर टिहरी की निवासी झांझनलाल की पुत्री राखी (25)  की शादी अप्रैल 2020 में अमरिया क्षेत्र के ग्राम सद्दरपुर निवासी रामासरे से हुई थी। एक डेढ़ साल का बेटा है। रविवार सुबह विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव कमरे में दुपट्टे से बने फंदे से लका मिला।  पति के अनुसार सुबह विवाहिता उठकर घरेलू कामकाज भी निपटा रही थी। 

मगर कुछ देर बाद ही खुदकुशी कर ली। शव को फंदे से उतार लिया गया। इधर, सूचना मिलने पर पुलिस मायके वाले भी आ गए। विवाहिता का शव देख चीख पुकार मच गई।  दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी गई। नायब तहसीलदार अभिनव सिंह चौहान, एसओ बृजवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी की।

ससुरालिये खुदकुशी जबकि मायके वाले हत्या का आरोप लगाते रहे। घटना को लेकर मौके पर भीड़ लगी रही।  पुलिस ने आसपास के लोगों से भी संपर्क साधा। जिसमें दंपति में झगड़ा होने की बात निकलकर आई। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

एक विवाहिता की ससुराल में संदिग्ध हालात में मौत हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर गए थे। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी--- बृजवीर सिंह, एसओ अमरिया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: 90% से ज्यादा या मिले शून्य अंक तो दोबारा चेक होगी कॉपी, बोर्ड ने दिए निर्देश

ताजा समाचार