बरेली: डेढ़ लाख रुपये के लेनदेन में वार्ड ब्वॉय को मारी थी गोली

पुलिस ने एक आरोपी को लिया हिरासत में, मगर नहीं की पुष्टि

बरेली: डेढ़ लाख रुपये के लेनदेन में वार्ड ब्वॉय को मारी थी गोली

बरेली, अमृत विचार। बारादरी में डेढ़ लाख रुपयों के लेनदेन में युवक को गोली मारी गई थी। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

हाफिजगंज के काशी धर्मपुर गांव निवासी विकास शर्मा मीरा की पैठ स्थित एक दंत चिकित्सक के यहां वार्ड ब्वॉय हैं। जानकारी के मुताबिक विकास शर्मा ने कटरा चांद खां निवासी शीबू गुप्ता से 1.58 लाख रुपये किसी व्यक्ति को उधार दिलाए थे और वादा किया था कि पांच दिन में वापस कर देंगे। 19 मार्च को रुपये देने का वादा करते हुए विकास ने चेक दिया था, लेकिन विकास ने बैंक में चेक लगाने से मना कर दिया। 

इसी बात पर विकास शर्मा और शीबू के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद विकास शर्मा को लेकर शीबू और विकास मौर्या चौधरी के खेत में पहुंचे और वहीं पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद विकास शर्मा भागता हुआ विजय पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा और गिर गया। पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि आरोपी शीबू ने कटरा चांद खां निवासी एक युवक से 10 हजार रुपये में ढाई वर्ष पहले तमंचा और कारतूस लिया था। पुलिस तमंचा बेचने वाले की भी तलाश कर रही है।

अभी कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस तलाश कर रही है। लेनदेन में गोली मारने की बात सामने आई है। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है-अमित कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर बारादरी।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: आंवला से आबिद अली को BSP ने बनाया उम्मीदवार