भाजपा सरकार नहीं बदल सकती अरविंद केजरीवाल की सोच, गिरफ्तारी पर भड़के AAP कार्यकर्ता, किया जोरदार प्रदर्शन

भाजपा सरकार नहीं बदल सकती अरविंद केजरीवाल की सोच, गिरफ्तारी पर भड़के AAP कार्यकर्ता, किया जोरदार प्रदर्शन

बहराइच, अमृत विचार। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया और नरेंद्र मोदी हाय हाय, मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी, जब-जब मोदी डरता है पुलिस को आगे करता है आदि नारे लगाए।

वरिष्ठ अधिवक्ता आप के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं, नरेंद्र मोदी को सबसे ज्यादा डर आम आदमी पार्टी से लगता है। आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी हार रहे हैं इसीलिए  नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव घोषित होते ही जेल भेजवा दिया।

अरुण कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में गरीबों के बच्चों के लिए वर्ल्ड क्लास सरकारी स्कूल बनवाए हैं जिसमें हर गरीब के बच्चे को मुफ्त शिक्षा दी जाती है, दिल्ली में विश्व स्तरीय अस्पताल बनवाते हैं। कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू हैं।

63

अरविंद केजरीवाल को इसीलिए नरेंद्र मोदी ने ईडी को भेज कर उन्हें जेल में डाला है। शराब घोटाला जैसा कुछ भी हुआ ही नहीं क्योंकि उसमें एक भी पैसा बरामद नहीं है सिर्फ कहीं कहाई बातों के आधार पर, सरकारी अफसर की झूठी गवाही के आधार पर यह पूरा षड्यंत्र रचा गया है। सरकारी अफसर नरेंद्र मोदी के ही हैं। प्रदर्शन के बाद सभी ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को दिया।

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष/ प्रदेश प्रवक्ता संतोष कुमारी रस्तोगी,बौद्ध प्रांत महासचिव रजत चौरसिया,AYW SM प्रदेश सह प्रभारी दीपक श्रीवास्तव, गिरिजा दत्त झा,प्रदीप सिंह, अरुण आजाद,शोभित यादव,सईद खान,बुद्धराम पटेल, अंकित मिश्रा,अकरम सिपाही लाल,रमेश यादव,सतीश कुशवाहा,रामजीवायन दास, अभय यादव, आकाश सिंह, मदन लाल, गजनफर जाफरी, रिजवान अहमद, भीष्म त्रिपाठी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- बहराइच: मासूम बच्ची को मिला न्याय, पॉक्सो कोर्ट ने दुष्कर्मी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ताजा समाचार