शाहजहांपुर: सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटे समेत तीन की मौत, दो घायल 

शाहजहांपुर: सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटे समेत तीन की मौत, दो घायल 

शाहजहांपुर, अमृत विचार: चौक कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई। हाईवे पर ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे मां-बेटे घायल हो गए थे। दोनों को अस्पताल लाया गया। डाक्टर ने दोनों मृत घोषित कर दिया। इधर ककरा पुल रोड पर चार्जिग बस स्टेशन के सामने स्कूटी ने साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे साइकिल सवार की मौत हो गई और स्कूटी पर सवार दो युवक घायल हो गए।

जैतीपुर थाना क्षेत्र के गांव तेजी गौटिया निवासी 62 वर्षीय महेश्वरी देवी पत्नी रामसागर अपने बेटे 30 वर्षीय लक्षमी नारायण के साथ बुधवार की शाम साढ़े सात बजे तिलहर से बरेली मोड़ की तरफ बाइक से आ रहे थे। नेशनल हाइवे पर हुंडई शोरूम के सामने ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार महेश्वरी व उसका बेटा लक्ष्मी नारायण घायल हो गया।

चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। इस दौरान राहगीरों की भीड़ लग गयी। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर और पुलिस चौकी अजीजगंज के सिपाही घटना स्थल पर तुरंत पहुंच गए और वाहन से दोनों को मेडिकल कालेज भेज दिया। डाक्टर ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ट्रैक्टर को चौकी अजीजगंज पर लेकर आ गयी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दे दी है। मौत की खबर से परिवार वालों में रोना पीटना मच गया। इधर सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला मामूड़ी निवासी 50 वर्षीय शराफत अली बुधवार की शाम सात बजे साइकिल से बरेली मोड़ से अपने घर आ रहे थे।

ककरा पुल रोड पर चार्जिंग बस स्टेशन के सामने स्कूटी ने साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे साइकिल सवार शराफत अली व स्कूटी सवार 21 वर्षीय विशाल व 23 वर्षीय निखिल निवासी मक्कू बजरिया थाना सदर बाजार घायल हो गए। राहगीरों ने सूचना चौक कोतवाली को दी। प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को मेडिकल भेज दिया।

डाक्टर ने शराफत अली को मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना मिलने घायलों के परिवार मेडिकल कालेज पहुंच गए। डाक्टर ने दोनों को रेफर कर दिया। परिवार वाले दोनों को निजी अस्पताल में ले गए। चौक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव तोमर ने बताया कि दोनों दुर्घटनाओं की तहरीर नहीं आई है और तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: छह माह की बच्ची की रस्सी से गला दबाकर हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

ताजा समाचार

प्रयागराज: नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए किन्नरों ने किया विघ्नेश्वर महायज्ञ
Unnao: नीदरलैंड की राजदूत ने चर्म उद्योग का लिया जायजा...प्रदूषण नियंत्रण के लिए क्षेत्र में किए जा रहे उपायों की जानकारी भी दी
देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में पुजारी की हत्या
Farrukhabad Fire: ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट से लगी आग...ऊंची-ऊंची उठने लगी लपटें, दमकल कर्मियों ने पाया काबू
प्रयागराज: प्रयागघाट स्टेशन पर शंटिंग के दौरान पटरी से उतरी एक्सप्रेस ट्रेन 
Farrukhabad: आर्मी कैंट में पेड़ पर लटका मिला युवक...चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा शव, मृतका की नहीं हो सकी शिनाख्त