आगरा: 'नहीं चाहिए हिंदी बोलने वाली पत्नी', शादी के तीन महीने बाद रिश्ता तोड़ने पर अड़ा पति, बोला- अंग्रेजी में करे बात

आगरा: 'नहीं चाहिए हिंदी बोलने वाली पत्नी', शादी के तीन महीने बाद रिश्ता तोड़ने पर अड़ा पति, बोला- अंग्रेजी में करे बात

DEMO IMAGE

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पति ने अपनी पत्नी से इसलिए दूरियां बना लीं और रिश्ता खत्म करने पर अड़ा है कि पत्नी अंग्रेजी नहीं बोल पाती  है, हिंदी में बात करती है।

बता दें, गुरुग्राम के एक निजी बैंक का कर्मचारी एक साल पहले आगरा प्रशिक्षण में आया था। तब उसकी मुलाकात कमला नगर की युवती से हुई। इसी बीच दोनों की फोन से बातें होने लगीं और दोनों ने शादी करने फैसला कर लिया। युवती का आरोप है कि तीन महीने पहले ही शादी हुई थी, पति घर में अंग्रेजी में बात करने लगा। युवती कुछ तो अंग्रेजी में बात कर लेती और जवाब दे देती थी, लेकिन युवक अंग्रेजी बोलने के लिए दबाव डालने लगा।

ऐसे ही दोनों में लड़ाई झगड़े होने लगे। महिला अपने मायके आ गई। आरोप है कि 15 दिन रहने के बाद वह मायके चली गई, उसके बाद पति उसे लेने ही नही पहुंचा। महिला ने परामर्श केंद्र में शिकायत की। दोनों को परामर्श केंद्र बुलाया गया लेकिन पति ने महिला के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। काफी समझाने के बाद भी पति नहीं माना तो फाइल बंद कर मुकदमे के आदेश दे दिए हैं। 

यह भी पढ़ें- आगरा: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

ताजा समाचार

Kanpur: CM योगी की जनसभा मंच में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता बीजेपी में हुए शामिल, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने पहनाया पटका
हल्द्वानी:  Photo Gallery: लोहे के कांटेदार तारों में फंसा गुलदार, अमृत विचार के फोटो जर्नलिस्ट ने किया कैमरे में कैद
Unnao News: गैंगस्टर एक्ट के अलग-अलग मामलों के दो को हुई सजा...कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया
पीलीभीत: जिम में कसरत करते तलाकशुदा युवक को दिल दे बैठी युवती, फरार होने के बाद पुलिस ने दोनों को किया बरामद
Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में मतदान के चलते आज शाम से नहीं बिकेगी शराब...डीएम ने बैठक कर अधिकारियों को दिए ये निर्देश
Bareilly News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल