बदायूं: यात्रियों को बैठाने में नहीं दिखाई रुचि, 35 परिचालकों का कटा मानदेय

बदायूं: यात्रियों को बैठाने में नहीं दिखाई रुचि, 35 परिचालकों का कटा मानदेय

बदायूं, अमृत विचार। परिवहन निगम के अधिकारियों के बार-बार निर्देशित करने के बाद भी रोडवेज बसों के परिचालक बस संचालन में लापरवाही कर रहे हैं। रास्ते से सवारियों को बैठाने में रुचि नहीं दिखा रहे। मनमाने ढंग से बस का संचालन कर रहे हैं। जिससे निगम को नुकसान हो रहा है। 

साथ ही यात्रियों ने अधिकारियों से इसकी शिकायत की थी। जिसके चलते सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (एआरएम) ने 35 परिचालकों का मानदेय काटा है। साथ ही भविष्य के लिए चेतावनी भी दी है। 

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक के निर्देश पर परिचालक, मार्ग और बस वार संचालन की समीक्षा की गई थी। कुछ बस परिचालकों की मनमानी की वजह से निगम की आय प्रभावित मिली। लोडफैक्टर न्यूनतम अर्जित हुआ। जिसके चलते एआरएम ने परिचालक संजीव कुमार, उत्तम कुमार पाल, आदित्य कुमार, नितिन पुंडीर, नियमित परिचालक नीरज कुमारी, सौरभ कुमार, श्यामू, मोहम्मद जीशान, अश्वनी कुमार, पवन कुमार, मुजम्मिल हुसैन, रुस्तम कुमार, रोहिताश कुमार और नीरज गुप्ता के मानदेय में कटौती की। 

इससे पहले पुष्पेंद्र सिंह, अर्जुन सिंह, यतेंद्र कुमार, निशीष सक्सेना, वीरेश कुमार, अतुल सक्सेना, नियमित परिचालक नरेश पाल, नंदलाल व सुशील कुमार शर्मा, विपिन कुमार मदन कुमार के अलावा राघवेंद्र सिंह, सर्वेश कुमार, महेंद्र सिंह, मनोज कुमार, दलवीर सिंह, हरेंद्र सिंह, मनीष कुमार, अवधेश कुमार, गौरव सिंह और जितेंद्र पाल सिंह का मानदेय भी काटा गया है। एआरएम डीके चौबे ने बताया कि रोडवेज बसों के संचालन में किसी भी प्रकार की लापरवाही माफ नहीं होगी। निगम की ओर से जारी निर्देशों का पालन अनिवार्य है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: बीजेपी प्रत्याशी का होगा नामांकन, डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष होंगे शामिल