मुरादाबाद: पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच झड़प का वीडियो वायरल, जानें मामला

मुरादाबाद: पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच झड़प का वीडियो वायरल, जानें मामला

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद में पहले चरण के मतदान में लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला। मतदान की रफ्तार जहां दोपहर 1 बजे तक धीमी दिखाई दे रही थी तो वहीं 5 बजे के बाद मतदान ने रफ्तार पकड़ी है। इस दौरान मतदान स्थलों पर भारी संख्या में मतदाताओं की भीड़ दिखाई दी। थाना गलशहीद इलाके के बनातुल कुरेश गर्ल्स इंटर कॉलेज में बने मतदान केंद्र पर सपा की लोकसभा प्रत्याशी और पुलिस के बीच झड़प हो गई। आरोप है की थाना गलशहीद प्रभारी ने बुजुर्ग मतदाता को धक्का दिया। जिसके बाद काफी देर तक पुलिस और रुचि वीरा के बीच हंगामा होता रहा। काफी देर बाद आला अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद मामले को रफा दफा किया गया।

जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा और एसएसपी के बीच मतदान स्थल के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर तीखी बहस हो गई। सपा प्रत्याशी रुचि वीरा और एसएसपी के बीच हुए इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। काफी देर तक एसपी और समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा के बीच तीखी बहस होती रही।

थाना मुगलपुरा इलाके के अंसार इंटर कॉलेज में अभी मतदान स्थल के बाहर का ये मामला है। एसएसपी और रुचि वीरा के बीच हुई बहस में रुचि वीरा ने कहा हम चुनाव न लड़े..तो वहीं एसएसपी हेमराज मीना ने कहा आप बीच में गाड़ी क्यों खड़ी करें है। इस तीखी बहस के बीच रुचि वीरा ने कहा आप हमें गिरफ्तार कर लीजिए।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: अपने-अपने मुद्दे समझ कर युवाओं-महिलाओं व बुजुर्गों ने किया वोट