बदायूं: रोडवेज बस की टक्कर से महिला की मौत, दो घायल

बदायूं: रोडवेज बस की टक्कर से महिला की मौत, दो घायल

बदायूं, अमृत विचार। बरेली-मथुरा राजमार्ग पर कोतवाली उझानी क्षेत्र के छतुइया रेलवे क्रासिंग के पास रोडवेज बस ने तीन महिलाओं को टक्कर मार दी। चालक बस लेकर चला गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों महिलाओं को उझानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां एक महिला की मौत हो गई जबकि दो महिलाओं को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया।

कस्बा उझानी के मोहल्ला भर्राटोला निवासी उमा देवी, गौतमपुरी बालाजीपुरम निवासी सुनीता देवी व मुन्नी देवी और मोहल्ले की कुछ महिलाएं शादी समारोह में हलवाइयों के साथ पूड़ी बनाने के लिए लोई बनाने का काम करती थीं। जिससे वह परिवार के जीविकोपार्जन में पति का सहयोग करती थीं। मंगलवार रात तीनों महिलाएं एक हलवाई के बुलाने पर कस्बा में आयोजित एक शादी समारोह में लोई बेलने का काम करने गई थीं। बुधवार तड़के तीनों महिलाएं वापस घर लौट रही थीं। 

बरेली-मथुरा राजमार्ग पर छतुरइया रेलवे क्रासिंग के पास कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के पास तिराहे पर कछला की ओर से तेज रफ्तार से आई रोडवेज बस ने तीनों महिलाओं को टक्कर मार दी और चली गई। तीनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों महिलाओं को उझानी की सीएचसी पर ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उमा देवी को मृत घोषित कर दिया जबकि सुनीता और मुन्नी देवी को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया। मुन्नी देवी की हालत गंभीर है। पुलिस की सूचना पर उमा देवी के परिजन चीत्कार करते हुए पहुंचे। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस महिलाओं को टक्कर मारने वाली रोडवेज बस की तलाश कर रही है।

ये भी पढे़ं- बदायूं: गंदगी के ढेर और कीचड़ भरी नालियां बनी वार्ड 28 की पहचान, पिछले तीन माह से मोहल्ले में नहीं हुई सफाई