Kanpur: तलाशती रह गई 'खाकी'...कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा ने चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर, आरोपी पर मुकदमों की है लंबी फेहरिस्त

कानपुर में कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा ने कोर्ट में किया सरेंडर

Kanpur: तलाशती रह गई 'खाकी'...कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा ने चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर, आरोपी पर मुकदमों की है लंबी फेहरिस्त

कानपुर, अमृत विचार। गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे कुख्यात शाहिद पिच्चा ने क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम को चकमा देकर अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन (एसीजे) तीन की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कुख्यात के खिलाफ कर्नलगंज थाने में दर्ज गाली-गलौज व धमकाने के मामले में वारंट जारी था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अब पुलिस गैंगस्टर समेत अन्य मामलों का भी तामीला कराएगी। 

चमनगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा ने वर्ष 2021 में बेकनगंज निवासी अपराधी शबलू गिरोह के शातिर शुभान रायनी की गोली मार कर हत्या की थी। सीओडी पुल के नीचे आरोपियों के मौजूद होने की सूचना पर रेलबाजार पुलिस ने घेराबंदी की तो हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा, अनस उर्फ अन्नू पिस्टल व मोहम्मद लारेब ने फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बीते कुछ समय पूर्व रेलबाजार पुलिस ने शाहिद व उसके साथियों पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की थी, जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहे थे।

बीते बुधवार को शाहिद का खास गुर्गा मो. लारेब ने गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जिसके बाद से क्राइम ब्रांच, डीसीपी पूर्वी व सेंट्रल समेत कई थानों की पुलिस ने शाहिद पिच्चा की तलाश तेज की थी। शुक्रवार को सुबह से ही हिस्ट्रीशीटर शाहिद पिच्चा के गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर किए जाने की जानकारी आ रही थी। जिस पर पुलिस की कई टीमें कचहरी परिसर के आस पास अलर्ट थी।

शातिर को पुलिस पकड़ पाती इससे पहले कर्नलगंज थाने में वर्ष 2019 में गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी के मामले में जारी वारंट पर अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन नवनीत कुमार सिंह की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया।

सरेंडर की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस जिन मुकदमों में शाहिद फरारी काट रहा था उन सभी का तामीला कराएगी, जिससे उसकी जल्द जेल से रिहाई न हो सके। वहीं मामले में अन्य फरार आरोपी अन्नू पिस्टल ने गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर याचिका दाखिल की। कोर्ट ने रेलबाजार पुलिस ने 29 अप्रैल को मामले में रिपोर्ट मांगी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur में चार जगहों पर लगी आग...दौड़ती रही दमकल की गाड़ी, काेयला नगर चौकी के पीछे खड़ी गाड़ियां धधकी