हरदोई: सीएम आएंगे तभी नीचे उतरूंगी, समूह की संचालिका ने पेड़ पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला

हरदोई: सीएम आएंगे तभी नीचे उतरूंगी, समूह की संचालिका ने पेड़ पर चढ़ किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानें पूरा मामला

हरदोई। स्वयं सहायता समूह की संचालिका हरपालपुर ब्लाक कर्मियों के ऊपर अपने समूह को सखी समूह से अलग करने का आरोप लगाते हुए 40 फिट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। उसका कहना था कि मुख्यमंत्री आएगे, तभी वह नीचे उतरेगी। उसी बीच उसने आत्मदाह करने के लिए अपने ऊपर डीज़ल छिड़क लिया, वह आगे कुछ करती उसी बीच दमकल कर्मियों ने उसके ऊपर पानी की बौछार कर दी।

तकरीबन 7 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा होता रहा,फिर उसके बाद उसे स्काई लिफ्ट से नीचे उतारा गया। बताया गया है कि हरपालपुर थाने के सिरसा की रहने वाली शिवरानी स्वयं सहायता समूह की संचालिका है। गुरुवार की भोर पहर शिवरानी एक 40 फिट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गई।

इसका पता होते ही वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। शिवरानी का आरोप था कि हरपालपुर के ब्लाक कर्मियों ने उसके समूह को सखी समूह से अलग कर दिया। उसके लिए उसने काफी दौड़ भी लगाई, लेकिन फिर भी कोई सुनवाई नहीं की गई। उसी से नाराज़ हो कर उसने ऐसा कदम उठाया। नीचे उतरकर बात करने पर उसका कहना था कि मुख्यमंत्री आएंगे, तभी नीचे उतरेगी।

वहां लगी भीड़ उसका हाईवोल्टेज ड्रामा देख रही थी, उसी बीच उसने अपने ऊपर डीजल छिड़क लिया, आगे कुछ करती, उससे पहले ही दमकल कर्मियों ने उसके ऊपर पानी की बौछार कर दी, जिससे वह भीग गई। करीब 7 घंटे तक हुए ड्रामें के बीच महिला को नगर पंचायत पाली की स्काई लिफ्ट से नीचे उतारा गया।तब कहीं पुलिस की सांस में सांस वापस लौटी।

यह भी पढ़ें:-मैनपुरी: महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान पलट गई हाइड्रा मशीन, सड़क पर गिरे युवक