Bareilly News: नगर निगम से जुड़े कुत्तों का खून बेचने वालों के तार, पुलिस ने टीम को बुलाकर की पूछताछ

Bareilly News: नगर निगम से जुड़े कुत्तों का खून बेचने वालों के तार, पुलिस ने टीम को बुलाकर की पूछताछ

बरेली, अमृत विचार। आवारा कुत्तों का खून निकालकर पालतू कुत्तों के लिए बेचने के धंधे के तार नगर निगम से जुड़ गए हैं। पुलिस के मुताबिक नगर निगम में काम करने वाले कुछ लोग पहले साथ-साथ कुत्तों का खून निकालकर बेचते थे लेकिन बाद में इनमें से वैभव शर्मा नाम के युवक ने अलग होकर अलग धंधा शुरू कर दिया। इसी बात पर विवाद हुआ और बात खुल गई।

पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के सदस्य धीरज पाठक ने आलमगीरीगंज के घी मंडी इलाके में रहने वाले वैभव शर्मा पर आवारा कुत्तों का खून निकालकर बेचने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि वैभव ने कुछ कुत्तों को पकड़ भी रखा है ताकि कहीं से पालतू कुत्ते के लिए खून की मांग आते ही उनका खून निकालकर बेच सके। 

सीओ पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि वैभव एक अन्य युवक के साथ पहले नगर निगम के लिए काम करते थे। कुछ समय पहले वैभव ने अलग होकर धंधा शुरू कर दिया तो विवाद हो गया। थाने में भी दोनों पक्षों के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगे थे। इस पर पुलिस ने नगर निगम की कुत्ता पकड़ने वाली टीम को भी थाने बुलाया था।

तीखी बहस के बाद भी कोई नतीजा न निकलने पर वैभव के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पीएफए सदस्यों ने आरोप लगाया था कि वैभव बड़े लोगों को उनके पालतू कुत्ते के लिए जरूरत पड़ने पर पांच से 10 हजार रुपये तक में खून उपलब्ध कराता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ पंकज श्रीवास्तव ने दोनों पक्षों काे बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बरेली जंक्शन पर तीन साल बाद भी वॉशिंग लाइन के लिए नहीं मिली जगह