गजब आशिकी...'सोनम गुप्ता' के बाद सोशल मीडिया पर छाई 'निशा', युवक ने 10 के नोट पर बयां किया हाल-ए-दिल

गजब आशिकी...'सोनम गुप्ता' के बाद सोशल मीडिया पर छाई 'निशा', युवक ने 10 के नोट पर बयां किया हाल-ए-दिल

Viral Post:  प्रेमी अपनी मोहब्बत को पाने के लिए सात समुंदर तक पार कर जाते हैं। पहले जहां लोगों को अपनी मोहब्बत से चार बातें करने के लिए तमाम जोखिमों के बाद लंबी दूरियां तय करनी पड़ती थीं। या फिर लव लेटर भेजकर इंतजार करना पड़ता था। लेकिन आज सोशल मीडिया के दौर में ये दूरियां चैट और वीडियो कॉल के चलते खत्म हो गई हैं।

9k= (6)

अब लोग अपना मैसेज आसानी से अपने पार्टनर तक पहुंचा देते हैं। लेकिन आज के दौर में कई प्रेमी ऐसे भी हैं, जो लव लेटर का सहारा ले रहे हैं। जिसमें एक प्रेमी ने अपनी शादी की तारीख बताते हुए 10 के नोट पर लव लेटर लिखकर अपने प्यार का पासा फेंका है। सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी वायरल हो सकता है। 

Capture.JPG््ुिु

10 के नोट पर लिखी अपने दिल की बात
बता दें कि कई सालों पहले मोहब्बत में असफल रहे एक शख्स ने नोट पर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखा था। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं अब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के लिए 10 के नोट पर अपने दिल की बात को बयां किया है...जिसमें लिखा है कि "निशा 10 जून की मेरी शादी है, पर मैं तेरे बिना जिंदा नहीं रह सकता। रात नौ बजे मैं आपका नूंह बस स्टॉप पर इंतजार करूंगा" 

https://www.instagram.com/reel/C6VQ9MSrWy9/?utm_source=ig_web_copy_link

निशा नाम की तमाम लड़कियों ने किए ये कमेंट
मैसेज के लास्ट में प्रेमी ने खान लिखकर अपनी बात खत्म की। यह लव लेटर वायरल होने के बाद किसी ने कमेंट में लिखा कि इसे इतना शेयर करो कि इस भाई को निशा मिल जाए। बता दें कि यह मैसेज सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही नोट पर लिखी इस लव स्टोरी को लाखों लोग पढ़ चुके हैं।

love_s_650_070115012444

वहीं निशा नाम की तमाम लड़कियों के कमेंट आए हैं कि- मैं नहीं आ सकती सॉरी। तो किसी ने लिखा मेरी शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं...तुम भी शादी कर लो। वहीं अब इस वीडियो को तमाम लोग निशा नाम की अपनी दोस्तों को भी टैग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- BSNL यूजर्स की मौज! 118 और 153 रुपए के रिचार्ज पर बन जाएंगे लखपति?, जानिए पूरी जानकारी