Bareilly News: शहर में तैयार होने के नजदीक 234 करोड़ के छह आवासीय प्रोजेक्ट

11 आवासीय परियोजनाओं के थे निवेश प्रस्ताव, पांच पर काम शुरू होना बाकी

Bareilly News: शहर में तैयार होने के नजदीक 234 करोड़ के छह आवासीय प्रोजेक्ट

बरेली, अमृत विचार। ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के निवेश प्रस्तावों पर क्रियान्वयन शुरू हो गया है। हाउसिंग सेक्टर की 11 में से 234 करोड़ की छह परियोजनाओं पर 30 से 80 प्रतिशत तक काम पूरा होने का दावा किया जा रहा है। ये आवासीय परियोजनाएं शहर के अलग-अलग इलाकों में तैयार हो रही हैं। इनके जरिए सैकड़ों लोगों को रोजगार दिए जाने की भी बात कही जा रही है।

बदायूं रोड पर पराग डेयरी के सामने जेएचएम इन्फ्रा होम का दो प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है जहां फ्लैट बनाए जा रहे हैं। वह इस प्रोजेक्ट पर नौ करोड़ रुपये खर्च कर रहा है। इस प्रोजेक्ट पर 80 फीसदी काम पूरा हो चुका है। कुछ जगह अंदर और बाहर दीवारों पर प्लास्टर भी हो चुका है। अब अंदर के हिस्सों में फर्श, टाइल्स और पत्थर लगाने का काम चल रहा है। चंदपुरी बिचपुरी डोहरा रोड पर दूसरे प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। डोहरा रोड पर ही डी मार्ट वालों के प्रोजेक्ट पर भी काम चल रहा है।

उद्यमी मित्र सुनील कुमार के मुताबिक गोल्डन इन्फ्रा शहर में 50 करोड़ रुपये की लागत से कृष्णावती कॉलोनी बना रहा है। इसके अलावा रीयल इमेज डेवलपमेंट ने 75 करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर काम शुरू किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने कई उद्यमियों से वार्ता की है। इनमें से कुछ ने काम शुरू कर दिया है। कुछ प्रोजेक्ट पर जल्द काम शुरू होने की उम्मीद है।

होटल और अस्पताल भी बनाने की तैयारी शुरू
परसाखेड़ा में ग्रीन वैली होटल एंड रिसार्ट बनाने के लिए 75 करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए काम शुरू कर दिया गया है। यहीं पर हाईवे के किनारे एक नामी अस्पताल की फ्रेंचाइजी लाने के लिए बरेली के ही एक उद्यमी ने काम शुरू कराया है। एक रिसॉर्ट खोलने का भी प्रस्ताव है। गिरिराज जी बिल्डर्स ने 25 करोड़ के प्रोजेक्ट का काम शुरू कराया है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: गर्मी में डायरिया के साथ बच्चों में बढ़ा आंखों का संक्रमण, इन बातों का रखें ध्यान

 

ताजा समाचार

हमने अपने सभी समर्थकों को निराश किया, मैं टीम की तरफ से माफी मांगता हूं : नजमुल हुसैन शांतो
Exclusive: नए नियमों का पेंच: 80 साल के बुजुर्ग के पिता का मांग रहे आधार, सात दिनों में नहीं बन सका एक भी मृत्यु प्रमाण पत्र
बहराइच: अब मेडिकल कॉलेज में मिलेगी सीटी स्कैन की सुविधा, डिप्टी सीएम ने किया वर्चुअल उद्घाटन
Madan Mohan Malviya University: समर्थ पोर्टल लांच करने वाला प्रदेश का पहला विश्वविद्यालय, राज्यपाल ने किया उद्धाटन
Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बिहार में घुसने नहीं देंगे...', सोनाक्षी-जहीर की शादी का विरोध, लगाए गए पोस्टर
बलिया: नाबालिग लड़की से चार नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज