मुरादाबाद: मंडलायुक्त के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों से मांगे रुपये, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद: मंडलायुक्त के नाम से फर्जी आईडी बनाकर लोगों से मांगे रुपये, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। शातिर ठग आप लोगों के साथ अब पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के नाम पर ठगी करने का प्रयास कर रहे हैं। अब ठगों ने व्हाट्सएप पर मंडलायुक्त की फर्जी आईडी बनाकर लोगों को मैसेज भेजे और उनसे रुपयों की भी डिमांड की। पुलिस की तरफ से सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने जांच की तो आरोपी दरभंगा बिहार का निकला। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

थाना सिविल लाइंस में तैनात दरोगा अमित कुमार शर्मा द्वारा अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह के पीए संजय शर्मा द्वारा स्क्रीन शॉट भेजा गया। जिसमें बताया गया कि मंडलायुक्त के नाम से किसी ने व्हाट्सएप पर फर्जी आईडी बना ली है। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की गई तो युवक द्वारा डीपी पर भी मंडलायुक्त की फोटो लगाए जाने की पुष्टि हुई। उक्त नंबर की लोकेशन ट्रेस की गई तो वह दरभंगा बिहार का निकला। यह भी सामने आया कि फर्जी आईडी बनाकर लोगों को मैसेज भेजे गए। उनसे रुपयों की भी डिमांड की गई। थाना सिविल लाइंस प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बिहार भेजी जाएगी।

ये भी पढे़ं- मुरादाबाद: सीएल गुप्ता ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी